Move to Jagran APP

कबाड़ी कारोबारी को बंधक बनाकर मारी गोली, द्वारका एक्सप्रेस-वे पर फेंककर फरार

सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल ने बताया कि बदमाशों की पहचान लगभग हो चुकी है। किसी भी समय में उनकी गिरफ्तारी हो सकती है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 05:20 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 05:20 PM (IST)
कबाड़ी कारोबारी को बंधक बनाकर मारी गोली, द्वारका एक्सप्रेस-वे पर फेंककर फरार

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। शहर से लेकर गांव तक के इलाके में नाके लगाए जाने के बाद भी बदमाशों में खौफ नहीं। मंगलवार रात लगभग 10 बजे कार सवार दो बदमाशों ने महालक्ष्मी गार्डन में रहने वाले कबाड़ी कारोबारी शमशाद को बंधक बना लिया बल्कि लगभग 40 हजार रुपये छीनने के बाद और पैसे लेने के लिए उनके पैर में दो गोली मारी। मरणासन्न हालत में उन्हें गांव दौलताबाद के नजदीक द्वारका एक्सप्रेस-वे पर फेंककर फरार हो गए। हाेश में पर उन्होंने अपने बेटे से संपर्क किया। फिर पुलिस को सूचना दी गई। शिकायत के आधार पर राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। क्राइम ब्रांच की दो टीमों को भी जांच में लगा दिया गया है।

loksabha election banner

पुलिस में दी गई शिकायत में कारोबारी शमशाद ने बताया कि उनका ड्राइवर दीपक मंगलवार रात लगभग नौ बजे धनवापुर की तरफ से ट्रैक्टर ट्राली लेकर आ रहा था। रास्ते में एसेंट कार सवार दो युवकों ने उसका मोबाइल छीन लिया। इसके बाद ड्राइवर के साथ दोनों युवक उनके धनवापुर रोड स्थित गोदाम पर पहुंचे। पहुंचते ही दोनों ने हथियार के बल पर उन्हें अपनी कार में बैठा लिया और आसपास के इलाके में घुमाते रहे। जेब में लगभग 40 हजार रुपये थे, उसे निकाल लिया।

कार में घुमाने के दौरान ही एक युवक ने उनके पैर में गोली मारते हुए कहा कि और पैसे मंगाओ। इतना कहते हुए सिर में भी कट्टे के बट से मारा। दूसरे युवक ने पत्थर उठाकर सिर पर मारा। गांव दौलताबाद के नजदीक द्वारका एक्सप्रेस-वे पर कार से फेंकने के बाद भी एक और गोली मारी। इस दौरान दोनों यह भी बोलते रहे कि गाड़ी चढ़ाकर इसका एक्सीडेंट कर देते हैं। फिर दोनों फरार हो गए। उनके जाने के बाद उन्होंने अपने बेटे को फोन किया। बता दें कि पिछले एक सप्ताह से शहर से लेकर गांव तक के इलाके में जगह-जगह नाके लगे हुए हैं। इसके बाद भी इस तरह की वारदात पुलिस की सक्रियता पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करता है।

सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल ने बताया कि बदमाशों की पहचान लगभग हो चुकी है। किसी भी समय में उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। स्थानीय थाना पुलिस से लेकर क्राइम ब्रांच की दो टीमें बदमाशों को पकड़ने में लगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.