Move to Jagran APP

VIDEO: जब डॉली चायवाला की टपरी पर पहुंचे हरियाणा CM, अंदाज देखकर मुस्कुराए नायब सैनी और फिर...

Lok Sabha Election 2024 का चुनाव प्रचार चरम पर है। हर पार्टी अपने-अपने तरीके से मतदाताओं को लुभाने में लगी हैं। इस बीच भाजपा सबसे ज्यादा सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स पर फोकस कर रही है। ऐसे ही एक प्रयास में मंगलवार को हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने इंफ्लुएंसर्स से अपील की कि वह लोगों को वोट देने के लिए जागरूक करें। वो डॉली चायवाला से भी मिले।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Published: Wed, 24 Apr 2024 01:32 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 01:32 PM (IST)
डॉली चायवाला की टपरी पर सीएम नायब सैनी। संजय गुलाटी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने गुरुग्राम में एकत्रित हुए देश भर के इंटरनेट मीडिया इंफ्लुएंसर्स से आह्वान किया कि वे सकारात्मकता के साथ पीएम नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के सपने को साकार करने में सहयोगी बनें।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने देश की इकॉनमी को मजबूत बनाने के लिए मिशन मोड पर काम किया है। देश को लचर व्यवस्था से बाहर निकालकर विश्व की पांचवीं आर्थिक ताकत बनाया है।

गुरुग्राम के एनएच कन्वेंशन सेंटर में हार्दिक धीमान फाउंडेशन की ओर से आयोजित कार्यक्रम में देश भर से आए इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबरों को संबोधित किया। यहीं मुख्यमंत्री सोशल मीडिया पर मशहूर डॉली चायवाला से भी मिले।

डॉली चायवाला से मिले सीएम तो...

माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स को चाय पिलाने वाले डॉली टपरी चाय वाले ने मंगलवार को गुरुग्राम- सोहना रोड स्थित एनएच कन्वेंशन सेंटर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान अपना स्टॉल लगाया। यहां उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को भी चाय पिलाई।

उनके साथ राज्यमंत्री आसीम गोयल भी नजर आए। डॉली चायवाला ने अपने ही अंदाज में सीएम और उनके मंत्रियों को चाय पिलाई और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई।

View this post on Instagram

A post shared by D🫖LLY (@dolly_ki_tapri_nagpur)

डॉली ने ये वीडियो आज यानी 24 अप्रैल को ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली है और करीब तीन घंटे में ही उसे एक लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

सीएम ने इंफ्लुएंसर्स से की ये अपील 

करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आपका काम साधारण नहीं है। एक-एक व्यक्ति के 2 से 3 या इससे भी अधिक करोड़ लोगों से कनेक्ट होना बड़ी बात है।

सैनी ने कहा कि पीएम मोदी ने इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबरों की मेहनत और काम को समझा है। सभी इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर सकारात्मकता से काम करते हुए देश के विकास में भागीदार बनें। उन्होंने सभी से भगवान श्री कृष्ण की भूमि हरियाणा में घूमने का आह्वान भी किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कुछ लोगों को सम्मानित भी किया। राज्यमंत्री असीम गोयल ने हार्दिक दीवान फाउंडेशन के संस्थापक हार्दिक धीमान की मुहिम का समर्थन करते हुए कहा कि भारत युवाओं का देश है और भारत के युवाओं का हर जगह डंका बज रहा है।

यूट्यूबर्स ने ऊर्जा से मीडिया को दी नई शक्ल

यूट्यूबर्स ने अपनी उर्जा से मीडिया को नई शक्ल दी है। भारत को किस दिशा में लेकर जाना है और भारत की छवि कैसी बनानी है इसमें सबसे बड़ी भूमिका युवाओं की है।

वहीं राज्यसभा सदस्य कृष्णलाल पंवार ने कहा कि युवा पीढ़ी देश का उज्जवल भविष्य है। प्रधानमंत्री मोदी भी युवाओं को आगे बढ़ा रहे हैं।

मौके पर मनीष जैन, दिलराज सिंह रावत, तेजस तिजारा, बिल गेट्स फेम डाला की टपरी, हिमानी परासर, हसन, दुष्यंत कुकरेजा, आशीष डाबर, रेणुका पंवार, गोरव पोसवाल, सुरभि राठौर, उदित राजपूत, सुक्खी बैंसला, नीरु पंवार, गायक एमडी , मन्नु धवन, रौनक पंवार, अशनीस सिंह, अंकुश सिंह आदि करीब 100 इंफ्लुएंसर मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.