Move to Jagran APP

साथ में लाया कफन, पूर्व पत्नी और दो बच्चों का करना था कत्ल; गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

Gurugram Crime News गुरुग्राम के गांव भीमगढ़ खेड़ी में सोमवार को पिस्टल चाकू मिर्च पाउडर और कफन के साथ तीन हत्याएं करने आए पूर्व पिता को बच्चों ने ही पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित अपनी तलाकशुदा पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के लिए आया था। आरोपित ने बड़े ही निर्मम तरीके से हत्या की साजिश रची थी।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Wed, 12 Jun 2024 08:10 PM (IST)
पिस्टल, चाकू , मिर्च पाउडर और कफन लेकर तीन हत्याएं करने आया व्यक्ति गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। गांव भीमगढ़ खेड़ी में सोमवार को पिस्टल, चाकू, मिर्च पाउडर और कफन के साथ तीन हत्याएं करने आए पूर्व पिता को बच्चों ने ही पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित अपनी तलाकशुदा पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के लिए आया था। आरोपित ने बड़े ही निर्मम तरीके से हत्या की साजिश रची थी।

सेक्टर पांच थाना पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपित के विरुद्ध बिहार के जिला सिवान के सदर थाने में भी एक हत्या का मामला दर्ज है, जिसमें वह पकड़ा नहीं गया था। आरोपित की पहचान लक्ष्मण विहार फेज दो निवासी छत्रसाल तोमर के रूप में हुई है। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पति छत्रसाल तोमर का व्यवहार ठीक नहीं था। इसके चलते उन्होंने परेशान होकर 2019 में तलाक ले लिया था। वह पहले भी जान से मारने की धमकी दे चुका है। आरोपित ने 2018 में उनके ऊपर चाकू से हमला किया था। सेक्टर-9 थाना पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज किया था।

सोमवार रात करीब पौने नौ बजे वह दरवाजे में लात मारकर अंदर घुस गया और उन पर हमला कर दिया। आरोप है कि वह चिल्ला-चिल्ला कर कह रहा था कि वह उन्हें जान से मार देगा। तीनों को मारकर थैले में डालकर नहर में फेंक देगा। तभी अचानक से उसके बेटे ने आरोपित को पीछे से पकड़ लिया और बेटी ने हाथ पकड़ लिया। उसके दाएं हाथ में लोहे का तेजधार हथियार व बाएं हाथ में पिस्टल थी। आरोपित को पकड़ने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस पूछताछ में बताया कि तलाक के बाद उसकी पत्नी वह बच्चों के साथ अलग रहने लगी। इसके चलते वह रंजिश रखता था। उसने बिहार के अपने एक साथी से पिस्टल और कारतूस खरीदे। तलाकशुदा पत्नी की हत्या करने के दौरान अगर बच्चे रोकते तो वह उनको भी गोली मार देता।

हिम्मत से बची तीन जिंदगी

आरोपित छत्रसाल तोमर जब घर में घुसा तो उस दौरान उसके एक हाथ में चाकू और दूसरे हाथ में पिस्टल थी। इसके बावजूद बच्चे हिम्मत दिखाते हुए उसे दबोचने में कामयाब रहे। आरोपित निर्मम हत्या करने के इरादे से कफन, मिर्ची पाउडर, कटर के साथ आया था।