Move to Jagran APP

Gurugram: गांजा लेने के दौरान विवाद, युवक की पीट-पीट कर हत्या; तीन लोगों पर केस दर्ज

आईएमटी मानेसर थाना क्षेत्र के गांव कासन में शुक्रवार रात पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी गई। सुबह युवक गांजा लेने के लिए आरोपितों के पास गया था। इस दौरान मारपीट हुई थी। इसी रंजिश में रात में युवक की हत्या की गई। भाई की शिकायत पर थाना पुलिस ने हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Sat, 15 Jun 2024 04:39 PM (IST)
गांजा लेने के दौरान विवाद, युवक की पीट-पीट कर हत्या।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। आईएमटी मानेसर थाना क्षेत्र के गांव कासन में शुक्रवार रात पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी गई। सुबह युवक गांजा लेने के लिए आरोपितों के पास गया था। इस दौरान मारपीट हुई थी। इसी रंजिश में रात में युवक की हत्या की गई। भाई की शिकायत पर थाना पुलिस ने हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मधुबनी निवासी पिंटू ने थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनका भाई राजा कुमार गांव बास कुशला में राहुल चौहान की जनरल स्टोर की दुकान पर काम करता था। राजा गांजा के नशे का आदी था। वह शुक्रवार सुबह गांव कासन में संजय के पास गांजा लेने के लिए गया था।

इस दौरान संजय व उसके दोनों बेटों गौरव व सौरभ ने राजा के साथ किसी बात को लेकर मारपीट की। राजा ने मारपीट की बात वापस आकर राहुल को बताई। इस पर रात में राजा, राहुल व सोनू वापस संजय के गांव पहुंचे। जब राहुल ने मारपीट की शिकायत की तो आरोपितों ने दोबारा तैश में आकर राजा को बेरहमी से पीटा।

इसके बाद आरोपितों ने उसे घर के बाहर फेंक दिया। राहुल व अन्य लोग राजा को सिविल अस्पताल ले गए। यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आईएमटी थाना पुलिस ने संजय, गौरव व सौरभ के विरुद्ध हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवेंद्र ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।