Move to Jagran APP

Gurugram Crime: अमूल दूध कंपनी की गाड़ी पर फायरिंग, युवक से 40 हजार लूटे

गुरुग्राम के भोंडसी थाना क्षेत्र में रिठोज रोड पर गांव बहल्पा के पास अमूल दूध कंपनी की गाड़ी पर शनिवार रात बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की। इसके बाद बदमाश जान से मारने की धमकी देकर गाड़ी के चालक युवक से 40 हजार रुपये लूट ले गए। पीड़ित की शिकायत पर भोंडसी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Vinay Trivedi Edited By: Abhishek Tiwari Tue, 11 Jun 2024 12:01 PM (IST)
Gurugram Crime: अमूल दूध कंपनी की गाड़ी पर फायरिंग, युवक से 40 हजार लूटे
Gurugram Crime: अमूल दूध कंपनी की गाड़ी पर फायरिंग, युवक से 40 हजार लूटे

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। भोंडसी थाना क्षेत्र में रिठोज रोड पर गांव बहल्पा के पास अमूल दूध कंपनी की गाड़ी पर शनिवार रात बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की। इसके बाद बदमाश जान से मारने की धमकी देकर गाड़ी के चालक युवक से 40 हजार रुपये लूट ले गए। पीड़ित की शिकायत पर भोंडसी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव बहल्पा निवासी संदीप कुमार ने थाना पुलिस को बताया कि उन्होंने अमूल कंपनी के दूध की सप्लाई के लिए डीलरशिप ले रखी है। शनिवार रात 11 बजे वह मारुति कुंज में दूध की सप्लाई करने के बाद वापस बहल्पा गांव जा रहे थे।

बदमाशों ने अपनी बाइक आगे लगाकर रुकवाई गाड़ी

रिठोज रोड पर बहल्पा से दो किलोमीटर पहले एक बाइक पर सवार होकर आए दो लोगों ने उनसे बातचीत शुरू की। दूध की खरीदारी को लेकर पूछताछ की। जैसे ही संदीप ने अपनी गाड़ी धीमी की तो बदमाशों ने अपनी बाइक आगे लगाकर गाड़ी रुकवा ली। इतने में बदमाशों के अन्य चार साथी भी आ गए।

उन्होंने गाड़ी की खिड़की और बोनट के पास फायरिंग की। एक गोली हैंडब्रेक के पास जाकर फंस गई। हालांकि, संदीप हमले में बाल-बाल बच गए। उन्हें कोई गोली नहीं लगी। बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर संदीप से 40 हजार रुपये लूट लिए। इसके बाद भी वे रुपये मांगते रहे।

सामने से एक अन्य वाहन के आने से बदमाश वहां से फरार हो गए। संदीप ने रविवार को भोंडसी थाने में इसकी शिकायत दी। डीसीपी साउथ सिद्धांत जैन ने बताया कि फायरिंग और लूटपाट की सूचना मिलने पर थाने में केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच भोंडसी थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच मिलकर कर रहे हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।