Move to Jagran APP

Gurugram Crime: शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी के बाद बैट से वार कर दोस्त की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम (Gurugram News) में एक शराब पार्टी के दौरान दो युवकों में किसी बात को लेकर बहस हो गई। जिसके बाद व्यक्ति ने दोस्त की क्रिकेट बैट से हत्या कर दी। यह मामला बजघेड़ा थाना क्षेत्र के न्यू पालम विहार फेस दो का है। आरोपित भी उसी गांव का रहने वाला है। यहीं न्यू पालम विहार में रहकर वह ड्राइवर का काम करता था। युवक निजी कंपनी में मैनेजर था।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Wed, 10 Jul 2024 08:03 AM (IST)
Gurugram Crime News: बहस के बाद आदमी ने दोस्त की क्रिकेट बैट से हत्या कर दी। फाइल फोटो

 जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। बजघेड़ा थाना क्षेत्र के न्यू पालम विहार फेज-दो में मंगलवार रात शराब पीने के दौरान कहासुनी होने पर एक युवक ने दूसरे युवक के सिर पर बैट से वार कर दिया। घायल युवक की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

 पुलिस ने हत्या का मामला किया दर्ज 

उसकी पहचान भूप सिंह के रूप में हुई। उसके भाई की शिकायत पर बजघेड़ा थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। भूप सिंह के भाई ने पुलिस को बताया कि उनके पास भाभी का फोन आया था। उन्होंने फोन पर बताया कि पड़ोस के एक घर में भूप सिंह कुछ युवकों के साथ शराब पी रहे थे।

थोड़ी ही देर में वहां से झगड़ा होने का शोर सुनकर वह मौके पर पहुंचीं। वहां उन्होंने देखा कि एक युवक के हाथ में बैट था और उनके पति फर्श पर पड़े हुए थे। उन्होंने पति को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां पर उनकी मौत हो गई।

कुछ ही घंटे में आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए कुछ ही घंटे में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान फतेहाबाद के भुट्ठनपुर के अनीश के रूप में हुई है। आरोपित ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह भूप सिंह के साथ शराब पी रहा था।

उसी दौरान उनका झगड़ा हो गया था। इस पर उसने भूप के सिर पर बैट से हमला कर दिया था। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल बैट को बरामद कर लिया है। इसके अलावा भूप सिंह भी मूल रूप से फतेहाबाद के भुट्ठनपुर के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर में तीन दिन बाद नाले से शव बरामद, पुलिस ने दर्ज किया हत्या केस