गुरुग्राम, जेएनएन। दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में यूपी की रहने वाली 19 वर्षीय युवती से दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना सामने आई है। इस पूरे मामले में सबसे अहम खुलासा यह हुआ है कि दुष्कर्म पीड़िता छोटी बहन ने बड़ी बहन के दोस्त पर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर शिवाजी नगर थाने में मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

पीड़िता का कहना है कि तकरीबन 10 दिन तक चुप्पी साधने के बाद पीड़ित युवती ने अपनी सबसे बड़ी बहन को घटना के बारे में बताया।  इसके बाद रविवार शाम को बड़ी बहन उसे लेकर शिवाजी नगर थाने में पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। 

यूं घटी पूरी घटना

मूलरूप से यूपी की रहने वाली युवती के मुताबिक, वह शिवाजी नगर थाना क्षेत्र में रहती है। 5 सितंबर को वह हीरा नगर स्थित अपनी बड़ी बहन के घर आई थी। घर पर बड़ी बहन का दोस्त सुमित शर्मा भी था। युवती का आरोप है कि सुमित ने सर्दी-जुकाम की दवा के बहाने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया, इसके बाद बेहोश होने पर सुमित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। हैरानी की बात है कि जब पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को दुष्कर्म के बारे में बताया तो बड़ी बहन और उसके दोस्त ने उसे धमकाया और उसे मारा-पीटा भी।

वहीं, शिवाजी नगर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। दुष्कर्म करने के आरोप में सुमित शर्मा को, जबकि बहन को साजिश रचने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक 

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप