Move to Jagran APP

Gurugram Accident: ट्रक से टक्कर के बाद पिलर से टकराया कैंटर, महिला की मौत; हादसे में चार घायल

गुरुग्राम (Gurugram Road Accident) के खेड़कीदौला थाना क्षेत्र में सेक्टर-83 चौक पर एक बड़ा सड़क हादसा हुई है। यहां पर ट्रक से टक्कर के बाद कैंटर पिलर से टकरा गया। जिसमें एक महिला की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में चार अन्य लोग घायल हो गए। घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। गुरुग्राम के सेक्टर-62 में माल की डिलीवरी करने के बाद वापस झज्जर जा रहे थे।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Fri, 14 Jun 2024 06:50 PM (IST)
Gurugram Accident: ट्रक से टक्कर के बाद पिलर से टकराया कैंटर, महिला की मौत। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। खेड़कीदौला थाना क्षेत्र में सेक्टर 83 चौक पर ट्रक से टकराने के बाद कैंटर सड़क किनारे लोहे के पिलर से टकरा गया। हादसे में ट्रक व कैंटर चालक समेत पांच लोग घायल हो गए। अस्पताल में एक महिला की मौत हो गई।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सामने की तरफ से तेज रफ्तार कैंटर आते दिखा

ट्रक चालक झज्जर के बेरी निवासी राकेश कुमार ने थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह बीती रात गुरुग्राम के सेक्टर 62 में माल की डिलीवरी के बाद वापस झज्जर जा रहे थे। जब वह रात एक बजे सेक्टर-83 चौक पर पहुंचे तो सामने से बामडौली की तरफ से तेज रफ्तार कैंटर आता दिखाई दिया।

हादसे में ट्रक चालक समेत कैंटर सवार चारों लोग घायल

चालक ने टक्कर से बचने के लिए ट्रक को बाईं तरफ मुड़ाया, लेकिन कैंटर उनकी गाड़ी के दहिनी तरफ से लगते हुए सड़क किनारे पिलर से टकरा गया। कैंटर में चालक समेत चार लोग थे। हादसे में ट्रक चालक राकेश व कैंटर सवार चारों लोग घायल हो गए।

दुर्घटना में महिला की मौत

इनकी पहचान शोभित, राजेश और सौरभ के रूप में की गई। इसमें एक महिला भी थी। उसकी पहचान नहीं हो पाई। अस्पताल में इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया गया। राकेश को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया।

अन्य घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से सौरभ को सफदरजंग अस्पताल भेजा गया। सभी घायलों की स्थित गंभीर होने के कारण अभी बयान नहीं लिए जा सके हैं।