Move to Jagran APP

Gurugram: बाइक सवार डिलीवरी ब्वॉय को निजी बस ने 50 मीटर तक घसीटा, मौत

सेक्टर-5 थाना क्षेत्र में शनिवार रात दस बजे चिंतपूर्णी मंदिर के पास तेज रफ्तार बस ने आगे जा रहे बाइक सवार 32 वर्षीय डिलीवरी ब्वॉय को टक्कर मार दी। बाइक बस के बंपर में फंस गई। इससे बाइक करीब 50 मीटर तक घिसटती चली गई। हादसे में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है।

By Vinay Trivedi Edited By: Geetarjun Sun, 09 Jun 2024 10:50 PM (IST)
Gurugram: बाइक सवार डिलीवरी ब्वॉय को निजी बस ने 50 मीटर तक घसीटा, मौत
बाइक सवार डिलीवरी ब्वॉय को निजी बस ने 50 मीटर तक घसीटा, मौत

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सेक्टर-5 थाना क्षेत्र में शनिवार रात दस बजे चिंतपूर्णी मंदिर के पास तेज रफ्तार बस ने आगे जा रहे बाइक सवार 32 वर्षीय डिलीवरी ब्वॉय को टक्कर मार दी। बाइक बस के बंपर में फंस गई। इससे बाइक करीब 50 मीटर तक घिसटती चली गई। हादसे में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है।

लक्ष्मण विहार फेस दो निवासी आदित्य ने थाना पुलिस को बताया कि वह किसी काम से चिंतपूर्णी मंदिर के पास गए थे। इसी दौरान पीछे से आई तेज रफ्तार निजी बस ने उनके सामने चल रहे दूसरी बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। युवक ने स्वीगी की टी-शर्ट पहन रखी थी।

टक्कर के बाद युवक की बाइक बंपर में फंस गई और 50 मीटर से ज्यादा तक घिसटती चली गई। इसके बाद युवक डिवाइडर के पास गिर गया। थोड़ी दूर जाकर बस चालक ने बस रोकी और फिर वहां से बस समेत फरार हो गया। राहगीरों ने घायल युवक को पास के ही सर्वोदय अस्पताल पहुंचाया, यहां से उसे सेक्टर 10 सिविल अस्पताल ले जाया गया।

उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। रविवार शाम मृत युवक की पहचान अशोक विहार फेस तीन निवासी भूपेंद्र कुमार के रूप में की गई। पुलिस ने बताया कि वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के गांव बेरवा के रहने वाले थे। वह यहां स्वीगी कंपनी के लिए फूड डिलीवरी का काम करते थे। शनिवार रात वह काम के बाद वापस घर जा रहे थे।

इसी दौरान हादसा हुआ। पुलिस ने आदित्य की शिकायत पर आरोपित बस चालक के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बस जब्त कर ली। वहीं आरोपित अभी फरार है।