Move to Jagran APP

लोकसभा चुनाव : राव इंद्रजीत की जनसभा में दिखी पार्टी की एकता

गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने शुक्रवार को नामांकन से पहले महरौली रोड स्थित व्यापार सदन में एक जनसभा की। इसमें लोकसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में शिरकत की। जनसभा के जरिए जहां राव ने अपने विरोधियों को दम दिखाने के साथ-साथ पार्टी में एकता प्रतिबद्धता मजबूती और अपने प्रति विश्वास दिखाने में भी सफल रहे। भाजपा के हरियाणा में लोकसभा चुनाव प्रभारी कलराज मिश्र भी जनसभा में मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 06:46 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 06:33 AM (IST)
लोकसभा चुनाव : राव इंद्रजीत की जनसभा में दिखी पार्टी की एकता

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने शुक्रवार को नामांकन से पहले महरौली रोड स्थित व्यापार सदन में जनसभा की। इसमें लोकसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में शिरकत की। जनसभा के जरिए जहां राव ने अपने विरोधियों को ताकत दिखाई वहीं पार्टी में एकता और अपने प्रति विश्वास को भी दिखाने में सफल रहे। भाजपा के हरियाणा में लोकसभा चुनाव प्रभारी कलराज मिश्र भी जनसभा में मौजूद रहे। इसके अलावा भाजपा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. सुधा यादव व पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर सिंह ने भी संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कलराज मिश्र व राव इंद्रजीत सिंह के पक्ष में लोगों ने खूब नारेबाजी की।

loksabha election banner

कलराज मिश्र ने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश में बड़ा बदलाव आया है। दुनियाभर में भारत का नाम बड़ा हुआ है। उन्होंने कई ऐसी योजनाएं चलाई हैं जिसके जरिए गरीबों, किसानों, युवाओं और महिलाओं का सशक्तीकरण हुआ है। किसानों को सम्मान राशि की दो किस्तें मिल चुकी हैं। अब लोगों के पैसे सीधे अकाउंट में आते हैं।

वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी ने एक बार कहा था कि केंद्र से एक रुपये चलते हैं और लोगों को तक सिर्फ 15 पैसे ही पहुंचते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस समस्या का पूरी तरह से निदान कर दिया है। उन्होंने कहा कि आतंकी हमले देश में पहले भी होते थे, मगर इस सरकार की इच्छा शक्ति देखिए कि वह पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर आतंकियों का सफाया करती है। हैरानी की बात यह है कि कांग्रेस और महागठबंधन के लोग इसका सबूत मांगते हैं।

राव इंद्रजीत सिंह ने जनसभा में आए लोगों से कहा कि भाजपा एकजुट है। सभी साथ हैं। नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है। आज मैं आप लोगों के साथ अपने रिपोर्ट कार्ड के साथ आया हूं। जो लोग यह अफवाह फैला रहे हैं कि मैंने क्षेत्र में कोई काम नहीं कराया, उन्हें बताना चाहता हूं कई काम हैं जिन्हें सफलता के साथ कराया गया है।

उन्होंने जीएमडीए, फ्लाईओवर, अंडरपास, द्वारका एक्सप्रेस-वे, केएमपी, पुराने गुरुग्राम में मेट्रो की ओर आगे बढ़ने वाले कदम व आरआरटीएस सहित अन्य को अपनी बतौर उपलब्धि गिनाई। राव ने कहा कि प्रदेश को केंद्र में भाजपा की सरकार आने के बाद काफी कुछ मिला है। कहा कि कांग्रेस सरकार ने देश और प्रदेश को लूटने का काम किया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह जनता के बीच सरकार एवं सांसद के बारे में थोड़ा नहीं उपलब्धियों से भरपूर लोडेड कारतूस लेकर जाएं।

इस दौरान मंच पर राव इंद्रजीत के साथ प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर सिंह, जन स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बनवारी लाल, विधायक रणधीर कापड़ीवास, उमेश अग्रवाल, तेजपाल तंवर, विमला चौधरी, रहीश खान, विक्रम ठेकेदार, सांसद धर्मवीर सिंह, भाजपा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. सुधा यादव, गार्गी कक्कड़, जिला अध्यक्ष भूपेंद्र चौहान, मेयर मधु आजाद, रेवाड़ी जिला अध्यक्ष योगेंद्र पालीवाल, पूर्व जिला अध्यक्ष कुलभूषण भारद्वाज, लक्ष्मण सिंह यादव सहित अन्य कई लोग मंच पर मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.