Move to Jagran APP

दो घरों के दरवाजे काट कर लाखों की चोरी

पालम विहार इलाके में शनिवार को दिनदहाड़े दो घरों के दरवाजे काटकर चोर हाथ साफ कर गए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 05:15 PM (IST)Updated: Sun, 15 Sep 2019 05:15 PM (IST)
दो घरों के दरवाजे काट कर लाखों की चोरी
दो घरों के दरवाजे काट कर लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: पालम विहार इलाके में शनिवार को दिनदहाड़े दो घरों के दरवाजे काटकर चोर हाथ साफ कर गए। दोनों घरों से लाखों रुपये नकदी के साथ ही सोने, चांदी एवं हीरे के आभूषण गायब हैं। शिकायत के आधार पर स्थानीय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस में दी गई शिकायत में स्थानीय निवासी विक्रम सुरी ने बताया कि वह दिल्ली के मोती नगर स्थित एक निजी कंपनी में वाइस प्रेसिडेंट हैं। वह शनिवार सुबह साढ़े दस बजे परिवार सहित दिल्ली गए थे। दोपहर दो बजकर 40 मिनट पर पड़ोसी तरुणा सिंह का फोन आया कि दोनों के घर में चोरी हो गई। सूचना मिलते ही वह दिल्ली से लौट आए। देखा कि घर के मुख्य दरवाजे को काटकर चोरी की गई है। अंदर देखा तो आलमारी से ढाई लाख रुपये, सोने, चांदी एवं हीरे के सभी सामान जिनकी कीमत लाखों रुपये है, सभी गायब।

पड़ोसी तरुणा सिंह के घर का भी दरवाजा काटकर 80 हजार रुपये के साथ ही सोने, चांदी एवं हीरे के कई आभूषण चोर ले गए। दोनों घरों में हुई चोरी से साफ हो गया है कि बदमाश बेखौफ हैं। न केवल पालम विहार इलाके में बल्कि शहर के कई इलाकों में चोरों का आतंक मचा हुआ है। बाइक एवं कार चोरों ने भी लोगों की नींद हराम कर रखी है। तीन दिन पहले ही सेक्टर-15 पार्ट एक जैसे इलाके में घर के सामने से कार चोरी हो गई। कुछ दिन पहले सेक्टर-15 पार्ट-दो इलाके से भी कार चोरी हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.