Move to Jagran APP

सदर बाजार की मुख्य से लेकर आंतरिक सड़कों पर जाम

धनतेरस के दिन साइबर सिटी की सड़कों पर दिन भर जाम लगा रहा। बृहस्पतिवार सुबह से ही शहर के लगभग हर चौक-चौराहे पर वाहनों का भारी जाम लगा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 01:52 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 03:15 PM (IST)
सदर बाजार की मुख्य से लेकर आंतरिक सड़कों पर जाम
सदर बाजार की मुख्य से लेकर आंतरिक सड़कों पर जाम

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: धनतेरस के दिन साइबर सिटी की सड़कों पर दिन भर जाम लगा रहा। बृहस्पतिवार सुबह से ही शहर के लगभग हर चौक-चौराहे पर वाहनों का भारी जाम लगा। न्यू व ओल्ड रेलवे रोड, सोहना रोड, राजीव चौक, इफको चौक, आइएमटी चौक, सेक्टर-15 चौक, सिग्नेचर टावर, शंकर चौक, महावीर चौक, अतुल कटारिया चौक, गुरुद्वारा रोड, और हुडा सिटी सेंटर रोड, गोल्फ कोर्स रोड और सुभाष चौक पर भारी जाम लगा रहा। यातायात जाम का आलम यह रहा कि सदर बाजार में प्रवेश करना ही लोगों के लिए भारी मुश्किल हो गया था। बाजार के अंदर तो पैदल चलना भी दुश्वार हो गया था।

loksabha election banner

पुराने गुरुग्राम से लेकर नए गुरुग्राम तक दिन भर जाम से हाल बेहाल रहा। यातायात पुलिस को भी धनतेरस पर काफी मशक्कत करनी पड़ी। सदर बाजार, सेक्टर-14, सेक्टर-31 और सेक्टर-4 बाजार में खरीदारी करने वालों का उमड़ता हुजूम जहां कारोबारियों के लिए खुशी का सौगात लेकर आ रहा था वहीं वाहन चालकों को लगातार परेशान होना पड़ रहा था।

सदर बाजार में बर्तन खरीद रही निकिता गिल ने बताया कि उन्हें पहले अपनी कार खड़ी करने के लिए इधर-उधर भटकता पड़ा। इसके बाद पैदल बर्तन की दुकान तक पहुंचने में काफी समय लग गया। बर्तन कारोबारी विवेक गुप्ता का कहना है कि यदि धनतनेरस के दिन बाजारों में वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी जाती तो हालत इतनी खराब नहीं होती। कुछ ऐसे भी लोग रहे जो सदर बाजार खरीदारी के लिए आ रहे थे मगर जाम और लोगों का हुजूम देखकर उन्होंने अपना मन बदल दिया।

गुरुद्वारा रोड पर सुबह से लेकर देर शाम तक सदर बाजार आने वालों की संख्या सबसे अधिक रही। यहां वाहनों का भारी जाम लगा रहा। रामलीला मैदान में गाड़ी खड़ी करने को लेकर लोगों के बीच नोकझोंक भी होती रही।

शहर के एमजी रोड व सोहना रोड स्थित माल्स, शापिग कांप्लेस व डीएलएफ क्षेत्र में भी वाहनों के कारण रह-रह कर भारी जाम लगता रहा। माल्स के सामने गाड़ियों की लंबी कतार लग गई थी। कई स्थानों पर नो पार्किंग जोन में भी लोगों की गाड़ियां पार्क थीं। मेट्रोपॉलिटन मॉल, सहारा मॉल, डीटी मॉल, सोहना रोड स्थित ओमेक्स मॉल और गोल्ड सूक रोड पर भी भारी जाम रहा। कापसहेड़ा बार्डर पर भी जाम ही जाम रहा। सोहना रोड पर तो सुबह से लेकर देर शाम तक स्थिति काफी खराब रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.