Move to Jagran APP

सरदार पटेल के सपनों को साकार कर रही सरकार : जीएल शर्मा

'सरदार पटेल ने सभी को शिक्षित बनकर, संगठित होकर संघर्ष करने की बातें कही थी। भारत का शायद ही कोई ऐसा नेता हो जिनकी इतनी चर्चाएं होती है। वे किसानों की बातें करते थे। खेती पर आधारित लोगों की तरक्की के लिए उन्होंने बराबर प्रयास किया। केंद्र सरकार उनके सपनों को पूरा करने के लिए प्रयासरत है। सरदार पटेल ने कहा था कि खेत खलिहान में खुशहाली आने पर ही नए भारत का निर्माण होगा, सरकार इस दिशा में बढ़ रही है।' यह कहना था हरियाणा डेयरी सहकारी विकास प्रसंघ के चेयरमैन व वरिष्ठ भाजपा नेता जीएल शर्मा का

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 07:50 PM (IST)Updated: Wed, 31 Oct 2018 07:50 PM (IST)
सरदार पटेल के सपनों को साकार कर रही सरकार : जीएल शर्मा
सरदार पटेल के सपनों को साकार कर रही सरकार : जीएल शर्मा

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सरदार पटेल ने सभी को शिक्षित बनकर, संगठित होकर संघर्ष करने की बातें कही थी। वो किसानों की बात करते थे। खेती पर आधारित लोगों की तरक्की के लिए उन्होंने बराबर प्रयास किया। केंद्र सरकार उनके सपनों को पूरा करने के लिए प्रयासरत है। यह कहना था हरियाणा डेयरी सहकारी विकास प्रसंघ के चेयरमैन व वरिष्ठ भाजपा नेता जीएल शर्मा का। वो कादीपुर सामुदायिक भवन में पटेल विकास मंच द्वारा लौहपुरुष की 143वीं जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे शर्मा ने युवाओं का आह्वान किया कि वे जाति, धर्म से ऊपर उठकर देश के लिए सोचें। समारोह में पटेल विकास मंच के अध्यक्ष डॉ. वागेश पटेल, संरक्षक वीके पटेल, मीडिया प्रभारी राजेश पटेल, उपाध्यक्ष वीके ¨सह, महासचिव धर्मेंद्र कुमार व संगठन मंत्री विजेंद्र ¨सह गंगवार समेत बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.