Move to Jagran APP

पैसे मांगने पर कारोबारी की कार पर फायरिग

पैसे के लेन-देन को लेकर एक कारोबारी ने दूसरे कारोबारी के ऊपर अपने जानकारों से बुधवार दोपहर फायरिग कराई। लगभग चार-पांच गोलियां कारोबारी के कार के ऊपर चलाई गईं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 08:33 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 05:08 AM (IST)
पैसे मांगने पर कारोबारी की कार पर फायरिग
पैसे मांगने पर कारोबारी की कार पर फायरिग

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: पैसे के लेन-देन को लेकर एक कारोबारी ने दूसरे कारोबारी के ऊपर अपने जानकारों से बुधवार दोपहर फायरिग कराई। लगभग चार-पांच गोलियां कारोबारी के कार के ऊपर चलाई गईं। बताया जाता है कि गोली लगने से कार का शीशा टूट गया। आरोपित कारोबारी के लोग गांव नरसिंहपुर से लेकर इफको चौक के नजदीक तक पीछा करते हुए पहुंचे। शिकायत के आधार पर सेक्टर-37 थाना पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। इलाके के सहायक पुलिस आयुक्त हितेश यादव ने भी अपने स्तर पर पड़ताल शुरू कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

loksabha election banner

रेवाड़ी निवासी दीपक कुमार शेयर कारोबार से जुड़े हुए हैं। उन्होंने गुरुग्राम निवासी एक कारोबारी को 14-15 लाख रुपये दे रखे हैं। पैसे मांगने के लिए वह अपने दोस्त आशीष कुमार, परीक्षित एवं लेखराम के साथ हीरो होंडा चौक के नजदीक गांव नरसिंहपुर में पहुंचे थे। आशीष का आरोप है कि जिससे पैसे लेने थे उसने अपने जानकारों को हथियार के साथ पहले ही बुला रखा था। जैसे ही वे लोग पहुंचे, सभी ने फायरिग शुरू कर दी। वे लोग अपनी ब्रेजा कार से जान-बचाकर भागने लगे।

इसके बाद भी कुछ दूरी तक सभी ने न केवल फायरिग की बल्कि इफको चौक तक उनकी कार का पीछा किया। फायरिग करने वाले भी कार से थे। आशीष का कहना है कि यदि वे सभी मौके पर कुछ देर रुक जाते तो शायद बहुत बुरा हो जाता। सेक्टर-37 थाना पुलिस कारोबारी (जिससे पैसे लेने हैं) व उसके साथियों को तत्काल गिरफ्तार कर पूछताछ करे, पूरी सच्चाई सामने आ जाएगी। आरोपित कारोबारी ने उन लोगों को खत्म करने की साजिश रची थी। इलाके के सहायक पुलिस आयुक्त हितेश यादव का कहना है कि आरोपितों की तलाश में कई टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा। गिरफ्तारी के बाद ही पूरी सच्चाई सामने आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.