Move to Jagran APP

एडेड स्टाफ को समाहित करने के विरोध में एक्सटेंशन लेक्चरर्स करेंगे प्रदर्शन

उच्चतर शिक्षा विभाग द्वारा जारी हुए पत्र के विरोध में एक्सटेंशन लेक्चर्स काला रिबन बांधकर कक्षाएं लेंगे। बता दें कि शिक्षा विभाग द्वारा हरियाणा कॉलेज टीचर एसोसिएशन के अध्यक्ष को एक एक पत्र जारी किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Mar 2019 06:19 PM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2019 06:19 PM (IST)
एडेड स्टाफ को समाहित करने के विरोध में एक्सटेंशन लेक्चरर्स करेंगे प्रदर्शन
एडेड स्टाफ को समाहित करने के विरोध में एक्सटेंशन लेक्चरर्स करेंगे प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: उच्चतर शिक्षा विभाग द्वारा जारी हुए पत्र के विरोध में एक्सटेंशन लेक्चरर्स काला रिबन बांधकर कक्षाएं लेंगे। बता दें कि शिक्षा विभाग द्वारा हरियाणा कॉलेज टीचर एसोसिएशन के अध्यक्ष को एक एक पत्र जारी किया है। पत्र के तहत राज्य के सभी एडिड कॉलेज स्टाफ को समाहित (मर्ज) करने की बात कही है। विभाग के इस पत्र से एक्सटेंशन लेक्चरर्स में निराशा बनी हुई है।

loksabha election banner

ऑल हरियाणा एक्सटेंशन लेक्चरर्स वैलफेयर एसोसिएशन के स्टाफ सदस्य कल्याण सिंह भारत ने बताया कि शिक्षा विभाग ने ऐसोसिएशन के अध्यक्ष को स्टाफ मर्ज करने के विषय को लेकर बातचीत के लिए आमंत्रित किया है। ऐसे में एक्सटेंशन लेक्चरर्स बेरोजगार होने का डर से परेशान हैं। सरकार ने अपने घोषणा पत्र में मात्र सरकारी सहायता प्राप्त महाविद्यालय के स्टाफ को मर्ज करने की बात नहीं कहीं बल्कि सरकारी सहायता प्राप्त महाविद्यालय की शिक्षण संस्थानों को भी मर्ज करने की बात कही है। इसके विरोध में ऑल हरियाणा एक्सटेंशन लेक्चरर्स वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वावधान में राजकीय महाविद्यालयों के सभी एक्सटेंशन लेक्चरर्स 12 मार्च को काला रिबन बांधकर विरोध प्रकट करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.