Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिटी बस सेवा मिलने पर जताई खुशी

पिछले कई वर्षों से फरुखनगर से गुरुग्राम जाने के लिए कॉलेज विद्यार्थियों व बड़े-बुजुर्गो के लिए सरकारी बसों की सुविधा नहीं थी। ऐसे में इन लोगों को निजी बसों में अपनी जान जोखिम में डालकर सफर करना पड़ता था। क्षेत्र के लोगों की पिछले कई वर्षो की मांग को बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद के प्रयासों से पूरी हो पाई है।

By JagranEdited By: Updated: Mon, 27 Jan 2020 07:18 PM (IST)
Hero Image
सिटी बस सेवा मिलने पर जताई खुशी

संवाद सहयोगी, फरुखनगर: पिछले कई वर्षों से फरुखनगर से गुरुग्राम जाने के लिए कॉलेज विद्यार्थियों व बड़े-बुजुगरें के लिए सरकारी बसों की सुविधा नहीं थी। ऐसे में इन लोगों को निजी बसों में अपनी जान जोखिम में डालकर सफर करना पड़ता था।

क्षेत्र के लोगों की पिछले कई वषरें की मांग बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद के प्रयासों से पूरी हो पाई हैं। गुरुग्राम-फरुखनगर से सिटी बस सेवा चलाए जाने पर सोमवार को कस्बावासियों ने विधायक का धन्यवाद किया। फरुखनगर बस अड्डे पर कस्बे के पार्षदों व कार्यकर्ताओं ने सिटी बस सेवा का फरुखनगर पहुंचने पर खुशी मनाई।

सार्वजनिक परिवहन सेवा को ग्रामीण अंचल से जोड़ने के लिए रूट नंबर 242 की शुरुआत की गई है। इससे आधा दर्जन से ज्यादा गांव सिटी बस सेवा से जुड़ गए हैं। इस रूट पर बस अड्डे के पास स्थित महावीर चौक के पास बने गोशाला मैदान से सिटी बस चलेगी। जो गाढौली खुर्द, हरसरू, हयातपुर, वजीरपुर, धानावास,खैटावास, सैदपुर, मोहम्मदपुर और फरुखनगर होते हुए साढ़राणा मोड़ से महावीर चौक तक आएगी। इस अवसर पर संदीप यादव एडवोकेट, पार्षद हेमवती, पार्षद, पार्षद मुरारी लाल सैनी, संजू यादव, रायसिंह, राजवीर पंडित सैदपुर, काले सैनी, प्रेम सैनी, रामकिसोर सैनी, गोरी शंकर शर्मा, संदीप यादव मौजूद रहे।