Move to Jagran APP

सड़क हादसे में इंजीनियर की मौत

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव नरसिंहपुर के सामने अज्ञात वाहन ने रविवार रात एक बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 06:25 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 06:25 PM (IST)
सड़क हादसे में इंजीनियर की मौत
सड़क हादसे में इंजीनियर की मौत

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव नरसिंहपुर के सामने अज्ञात वाहन ने रविवार रात एक बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान सेक्टर-9 इलाके में किराये पर रहकर एक निजी कंपनी में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के पद पर काम करने वाले मूल रूप से उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के निवासी 35 वर्षीय प्रशांत के रूप में हुई। सेक्टर-37 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि इंजीनियर प्रशांत बाइक से कंपनी के काम से रविवार रात मानेसर गए हुए थे। वहां से लौटने के दौरान गांव नरसिंहपुर के सामने तेज रफ्तार वाहन ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि वह बाइक से उछलकर सीधे नाले में गिर गए। इस वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो सेक्टर-37 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। स्वजन के आने के बाद सोमवार दोपहर पोस्टमार्टम कराया गया।

रिश्तेदार विजय कुमार का कहना है कि प्रशांत के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। एक साल भर का भी नहीं है। स्वजन का कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपित की पहचान कर कार्रवाई करे। इधर, थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपित की पहचान की जा रही है। पहचान होते ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

बता दें कि दिल्ली-जयपुर हाईवे की पहचान खूनी हाईवे के रूप में बनती जा रही है। प्रतिदिन कहीं न कहीं हादसा होता है। हर माह औसतन 10 से अधिक लोग मौत के शिकार होते हैं। वैसे पूरे जिले में हर साल 400 से अधिक लोग सड़क हादसों में लोग मौत का शिकार होते हैं। अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार की वजह से होते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.