Move to Jagran APP

चुनावों की घोषणा होते ही तेज किया जनसंपर्क अभियान

विधानसभा चुनाव की तिथि घोषणा होते ही टिकट की दावेदारी वाले नेताओं ने पहले से ज्यादा भागदौड़ शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Sep 2019 07:23 PM (IST)Updated: Sun, 22 Sep 2019 06:41 AM (IST)
चुनावों की घोषणा होते ही तेज किया जनसंपर्क अभियान
चुनावों की घोषणा होते ही तेज किया जनसंपर्क अभियान

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: चुनाव आयोग ने विधानसभा चुनाव के लिए शंखनाद कर दिया। मतदान 21 अक्टूबर को और मतगणना 24 अक्टूबर को होगी। चुनाव तिथि की घोषणा होते ही टिकट की दावेदारी वाले नेताओं ने भागदौड़ तेज कर दी है। तय समय में जनसंपर्क अभियान तो पूरा करना ही है, इसके साथ ही टिकट पक्के करने के लिए भी कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है।

loksabha election banner

शनिवार को विधानसभा क्षेत्रों में काफी चहल-पहल नजर आई। जहां दावेदार दिनभर व्यस्त रहे, वहीं मतदाता भी टिकटों के बंटवारे और प्रत्याशियों को लेकर कयास लगाते हुए नजर आए। अब जल्द ही सभी राजनीतिक पार्टियां अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करेगी, लेकिन इससे पहले अपना दमखम दिखाने में दावेदार कहीं पीछे नजर नहीं आ रहे हैं। वोटर पार्क में भी आए लोग भी चुनावी चर्चा में तल्लीन नजर आए। दावेदारों की कोठियों और कार्यालयों में रहा लोगों का जमावड़ा

टिकट के दावेदारों की कोठियों और उनके कार्यालयों में इन दिनों खूब रौनक है। शनिवार को भी दिनभर स्थानीय नेताओं के कार्यकर्ता और नजदीकी लोग टिकटों को लेकर ही चर्चा करते हुए नजर आए। मुख्य राजनीतिक पार्टियों की टिकट नहीं मिलने की सूरत में दावेदार निर्दलीय चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी में नजर आ रहे हैं। समर्थक भी अपने नेता को ही टिकट मिलने का दावा करने से नहीं थक रहे हैं। तय किया जनसंपर्क शेड्यूल

दावेदारों ने जनसंपर्क अभियान करने के लिए पूरे माह का शेड्यूल तैयार करा लिया है। अपने विधानसभा क्षेत्रों में कई बार दौरे करने के लिए पूरा गणित लगाकर तैयारी की है। कई दावेदार तो जनसंपर्क अभियान से देर रात को वापस लौट रहे हैं। टिकट बंटवारे से पहले टिकट की दौड़ में शामिल नेताओं की भी धड़कनें तेज हो गर्इं हैं। सभी नेता स्वयं को टिकट मिलने का दावा ठोंक रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.