Move to Jagran APP

स्वच्छ सर्वेक्षण: इकोग्रीन ने चलाया विशेष अभियान

गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक से लेकर अंबेडकर चौक तक एक विशेष श्रमदान कार्यक्रम आयोजित किया। इकोग्रीन एनर्जी ने आरडब्ल्यूए और प्रमुख नागरिकों के साथ मिलकर एक विशेष स्वछता अभियान भी चलाया ढ्ढ इस अवसर पर छोटे झाड़ों, सड़क पर बिखरे पन्नियों और कचरा को भी उनके निष्पादित करने के लिए एक जगह इकट्ठा किया गया। कुछ स्थानों में यत्र-तत्र बिखरे मलबो और कचरों की साफ-सफाई कर इकोग्रीन एनेर्जी के टिपर वाहनों में डाला गया। साथ ही इकोग्रीन द्वारा लोगो को जागरूक भी किया जा रहा है की वे गीला और सूखा कूड़ा अलग कर कूड़ा उठाने वाली गाड़ी को दे7 इकोग्रीन टीम द्वारा वातावरण को साफ रखने के लिए लोगों से अधिक से अधिक पेड़ लगाने तथा उनकी देखभाल करने के लिए भी कहा गया ढ्ढ

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Jan 2019 06:02 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jan 2019 06:02 PM (IST)
स्वच्छ सर्वेक्षण: इकोग्रीन ने चलाया विशेष अभियान
स्वच्छ सर्वेक्षण: इकोग्रीन ने चलाया विशेष अभियान

जासं, गुरुग्राम: स्वच्छ सर्वेक्षण में गुरुग्राम की बेहतर रैं¨कग के लिए सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट कर रही इकोग्रीन एनर्जी ने अपने अभियान 'साथ करेंगे, साफ करेंगे' के तहत हीरो होंडा चौक से अंबेडकर चौक तक एक विशेष श्रमदान अभियान चलाया। इकोग्रीन एनर्जी ने आरडब्ल्यूए और प्रमुख नागरिकों के साथ मिलकर विशेष स्वच्छता अभियान में सहयोग की भी अपील की।

loksabha election banner

इस मौके पर पर झाड़ियों, सड़क पर बिखरे कचरे को एक जगह इकट्ठा किया गया। कुछ स्थानों में बिखरे मलबे और कचरे की साफ-सफाई कर इकोग्रीन एनेर्जी के टिपर वाहनों में डाला गया। साथ ही इकोग्रीन द्वारा लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है कि वे गीला और सूखा कूड़ा अलग कर कूड़ा उठाने वाली गाड़ी को दे। इकोग्रीन एनर्जी के सीओओ गौरव जोशी ने कार्यक्रम पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि स्वच्छ सर्वेक्षण को ध्यान में रखते हुए समाज के हर वर्ग तक पहुंचने की पूरी तैयारी की गई है। शहर के नागरिकों से अपील करते हैं कि वे खुली जगहों में कचरा न फेंके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.