Move to Jagran APP

ट्रंप टावर्स प्रोजेक्ट की सफलता के लिए जूनियर ट्रंप ने दिया मंत्र

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे डोनाल्ड जॉन ट्रंप ज

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Feb 2018 03:19 AM (IST)Updated: Sat, 24 Feb 2018 03:19 AM (IST)
ट्रंप टावर्स प्रोजेक्ट की सफलता के लिए जूनियर ट्रंप ने दिया मंत्र
ट्रंप टावर्स प्रोजेक्ट की सफलता के लिए जूनियर ट्रंप ने दिया मंत्र

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे डोनाल्ड जॉन ट्रंप जूनियर शुक्रवार को गुरुग्राम के ऑबेरॉय होटल की ट्रंप गैलरी में पहुंचे। यहां उन्होंने प्रोजेक्ट के प्रमोटरों और 'ट्रंप टावर्स' के निवेशकों से मुलाकात की। जूनियर ट्रंप ने ट्रंप टावर्स परियोजना की सफलता के लिए उन्हें मंत्र भी दिया। इस परियोजना को किस प्रकार से निर्धारित समय में पूरा किया जाए, इसके लिए रणनीति तैयार की गई। इसके बाद उन्होंने इनके साथ लंच भी किया। हालांकि इस कार्यक्रम को गोपनीय रखा गया। यहां तक कि मीडिया से भी दूरी बनाकर रखी गई। जूनियर ट्रंप का यह दौरा विशुद्ध रूप से बिजनेस प्रमोशन वाला रहा। बता दें कि गुरुग्राम में ट्रंप टावर्स के दो प्रोजेक्ट हैं। एक रिहायशी दूसरा कॉमर्शियल।

loksabha election banner

पुलिस सूत्रों के अनुसार जूनियर ट्रंप होटल ऑबेरॉय में दोपहर करीब डेढ़ बजे पहुंचे और दोपहर 2.50 बजे तक रहे। उनके इस दौरे को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया। होटल के बाहर मौजूद मीडिया को इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ट्रंप गैलरी में प्रमोटरों और निवेशकों से मुलाकात करने के बाद उन्होंने कहा कि वह यहां पर बिजनेसमैन के तौर पर आए हैं। उनका मकसद स्वाभाविक रूप से कारोबारी रिश्तों को बढ़ाना है। जूनियर ट्रंप ने प्रोजेक्ट पर लोगों के विश्वास के प्रति आभार भी जताया। उन्होंने कहा कि जो भी प्रोजेक्ट गुरुग्राम में आ रहे हैं, उसमें जीवन जीने की हर प्रकार की सुविधा मौजूद रहेगी। उन्होंने प्रोजेक्ट को तय समय में पूरा करने का भी भरोसा जताया।

जूनियर ट्रंप ने कहा कि गुरुग्राम के सेक्टर-65 के रिहायशी प्रोजेक्ट को लेकर अगले माह से निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। ट्रंप टावर में तीन बीएचके, चार बीएचके के फ्लैट सहित डबल हाइट वाले फ्लैट भी हैं। इसमें सबसे सस्ते फ्लैट की कीमत 5.20 करोड़ रुपये है। यह फ्लैट 3500 से 6000 वर्ग फुट एरिया के होंगे। बता दें कि आइरियो सिटी में कॉमर्शियल ट्रंप टावर की एक परियोजना चल रही है। इसे लेकर भी ऑबेरॉय में जूनियर ट्रंप ने इससे संबद्ध लोगों से चर्चा की। रियल एस्टेट विशेषज्ञों का कहना है कि जूनियर ट्रंप के इस दौरे से उनका यह प्रोजेक्ट निवेशकों को तेजी से आकर्षित करेगा। उनके प्रति निवेशकों का सहज विश्वास बनेगा। उम्मीद की जा रही है कि फ्लैट अब हाथों-हाथ बिक जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.