जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर ¨सह ने कहा कि लोक निर्माण विभाग द्वारा अकेले पटौदी विधानसभा क्षेत्र में सड़कों के निर्माण व मरम्मत कार्यों पर 250 करोड़ रुपये से अधिक की धन राशि खर्च की गई है। लोगों की राह आसान करने के लिए सड़क इंफ्रास्ट्रक्चर का भरपूर विकास कराया गया है। यह कार्य अभी भी जारी है।

राव ने यह बातें बृहस्पतिवार को गांव कासन के पास ढाणी प्रेम नगर में केएमपी एक्सप्रेस-वे से गांव को जोड़ने वाली सड़क की आधारशिला रखने के बाद कही। इस सड़क पर लगभग 38 लाख रुपये का खर्च आएगा। उन्होंने आज गांव सिही में गांव खांडसा से सिही तक बनाई जाने वाली सड़क व नाले के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। मंत्री ने गांव सिही और प्रेम नगर की ढाणी, बासलांबी व बाबरा ख्वासपुर में लोगों की समस्याएं सुनी। मौके पर ही अधिकारियों को उनके निवारण के आदेश भी दिए।

मंत्री ने दावा किया कि लोक निर्माण विभाग द्वारा पटौदी विधानसभा क्षेत्र में छह करम चौड़ाई का कोई भी रास्ता कच्चा नहीं छोड़ा है। इन सभी को पक्का करा दिया गया है। उन्होंने गांव ढाणी प्रेम नगर में ग्रामीणों की मांग का जिक्र करते हुए कहा कि कासन से पंचगांव को जोड़ने वाली लगभग सवा दो किलोमीटर लंबाई की सड़क भी जल्द मंजूर हो जाएगी। जिस पर लगभग एक करोड़ 77 लाख रुपये की राशि खर्च होगी। इस अवसर पर मंत्री के साथ लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता चंद्र मोहन, कार्यकारी अभियंता नरेंद्र कुमार, खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी जगराम मान, नगर निगम पार्षद कुलदीप यादव व ब्रह्म यादव, धर्मवीर, लखन, सरपंच सतदेव शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस