Move to Jagran APP

अपराध की खबरें: कार में बंधक बनाकर मारपीट

कार में एक युवक को बंधक बनाकर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Nov 2021 08:29 PM (IST)Updated: Wed, 24 Nov 2021 08:29 PM (IST)
अपराध की खबरें: कार में बंधक बनाकर मारपीट
अपराध की खबरें: कार में बंधक बनाकर मारपीट

जासं, गुरुग्राम: कार में एक युवक को बंधक बनाकर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। विष्णु गार्डन निवासी नितिन ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह 19 नवंबर की सुबह अपने घर पर ही थे। उसी समय अनिल उर्फ गंजा नामक युवक का फोन करके मिलने के लिए बुलाया। वह मिलने के जैसे ही द्वारका एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे वैसे ही अनिल ने अपनी कार में उन्हें खींच लिया। पिस्तौल दिखाकर मारपीट की। घंटों कार में ही बंधक बनाकर रखा। कुछ देर गांव दौलताबाद गोशाला के नजदीक खंडहर में बंधक बनाकर रखा। कई बार जान से मारने के लिए गला दबाया। शाम साढ़े पांच बजे जहां से कार में बंधक बनाया था, वहीं पर फेंक दिया। इसमें अनिल का साथ अभिषेक उर्फ शेकी ने दिया।

loksabha election banner

शादी में मारपीट

जासं, गुरुग्राम : सेक्टर-14 इलाके के गार्डन में आयोजित शादी समारोह में पहुंचे दो युवकों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। शिकायत के आधार पर स्थानीय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। महेंद्रगढ़ जिले के गांव फतेहपुर निवासी सोनू ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उनके गांव से बारात गार्डन में आई थी। उसमें उनके गांव का कपिल भी आया था। गार्डन में वह उनके पास आया और सीधे उनके सिर पर बोतल से हमला कर दिया। मनोज ने बीचबचाव कराया। जाते-जाते कहा कि आज तो बच गया। अगली बार जान से मार दूंगा।

बच्चों के साथ कुकर्म करने के आरोपित को भेजा जेल

जासं, गुरुग्राम: बजघेड़ा थाना इलाके में दो बच्चों के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक द्वारा कुकर्म किए जाने का मामला सामने आया है। शिकायत के आधार पर स्थानीय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को मंगलवार शाम गिरफ्तार कर लिया। उसे बुधवार अदालत में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया। सोमवार रात एक महिला को उसके बेटे ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले अंकल ने उसके साथ कुकर्म किया है। महिला ने पड़ोस में रहने वाली एक अन्य महिला को बताया। उसने भी अपने बेटे से पूछा तो कुकर्म की बात सामने आई। उसने बताया कि वह जब भी टीवी देखने जाता है तो उसके साथ कुकर्म किया जाता है। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता है।

जान से मारने की धमकी

जासं, गुरुग्राम: मूल रूप से राजस्थान के झुंझनू जिले के गांव नानकवास निवासी राकेश कुमार गुरुग्राम के सेक्टर-104 में माहिरा होम की साइट के सिक्योरिटी इंचार्ज हैं। वह मंगलवार शाम लगभग साढ़े छह बजे ड्यूटी पर मौजूद थे। उसी दौरान आइ-10 कार से चार-पांच युवक एवं एक बाइक से दो युवक पहुंचे। पहुंचते ही सभी ने गालियां देनी शुरू कर दी। एक ने डंडा निकाला। इस पर वह गेट बंद करके अंदर चले गए। उसी दौरान कंपनी का एक कर्मचारी अंदर आ रहा था। उसके साथ सभी ने मारपीट की। जाते-जाते जान से मारने की धमकी देते गए। राजेंद्र पार्क थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.