जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: आइएमटी मानेसर सेक्टर-तीन स्थित आरएलवी सिस्टम कंपनी के प्लांट में सामान चोरी हो गया। प्लांट हेड आशुतोष झा की शिकायत पर सेक्टर-सात आईएमटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पुलिस आरोपितों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। कंपनी के प्लांट हेड आशुतोष ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनके प्लांट में 17 जुलाई की सुबह करीब तीन बजे चार-पांच लोग घुस गए। इन लोगों ने वहां रखा काफी कीमती सामान चोरी कर लिया। घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया।

कार का शीशा तोड़कर नकदी व लैपटाप चोरी

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: सेक्टर-51 स्थित सीके बिरला अस्पताल में कार्यरत एक कर्मचारी सौरव गुहा की कार का शीशा तोड़कर नगदी व लैपटाप और अन्य कागजात चोरी कर लिए गए। सेक्टर-50 पुलिस ने सौरव गुहा की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यूपी के गाजियाबाद की क्रासिग रिपब्लिक में रहने वाले सौरव गुहा सीके बिरला अस्पताल में कार्यरत हैं। अस्पताल के पीछे की तरफ उन्होंने अपने कार खड़ी कर दी। जब वह वापस आए तो उनकी कार का शीशा टूटा हुआ था। उसमें रखा लैपटाप और 50 हजार नकद गायब मिले।

दोस्त से पीजी में मिलने आए तीन लोगों के फोन व लैपटाप चोरी

संवाद सहयोगी बादशाहपुर: सेक्टर-41 पीजी में रहने वाले अपने दोस्त से मिलने आए तीन लोगों के मोबाइल व लैपटाप चोरी हो गए। पुलिस ने अभिषेक शर्मा की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दिल्ली के रोहिणी के सेक्टर-24 के रहने वाले अभिषेक शर्मा सेक्टर-41 पीजी में रहते हैं। वे रेजरपोड टेक्नोलोजी में काम करते हैं। उसके तीन दोस्त नितिन, प्रदीप व विजय उससे मिलने के लिए 21 जुलाई को आए। वे तीनों रात को उसके कमरे पर ही सो गए। सुबह उठकर देखा तो सभी के मोबाइल गायब मिले। नितिन का लैपटाप भी चोरी हो गया।

Edited By: Jagran