संवाद सहयोगी सोहना: नगरपरिषद की ओर से बृहस्पतिवार को शहर में चले अतिक्रमण हटाओ अभियान का कई जगह दुकानदारों ने विरोध जताया। दीपावली व करवाचौथ त्योहार को लेकर खरीदार आ रहे हैं ऐसे मौके पर चालान काटना कुछ दुकानदारों को नागवार लगा। कई दुकानदार अतिक्रमण हटाने पहुंचे नगरपरिषद की टीम में शामिल अधिकारियों से बहस करते नजर आए। दुकानदारों के विरोध के बावजूद दुकान के सामने अतिक्रमण करने वाले 15 दुकानदारों के चालान किए गए।

बता दें कि इन दिनों त्योहार होने की वजह से शहर में चहलपहल हैं। दुकानदारों ने अतिक्रमण कर लिया है। वह सड़क पर दुकान का सामान लगा देते हैं। ऐसे में लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही है। घंटों तक जाम लग जाता है। समस्या दूर करने के लिए एसडीएम जितेन्द्र कुमार गर्ग के निर्देश पर नगरपरिषद की टीम ने बृहस्पतिवार सुबह 11 बजे से अतिक्रमण हटा दुकानदारों को चालान थमाना शुरू कर दिया।

कई दुकानदारों ने तो सड़क किनारे लगाए गए सामान को तो खुद हटा लिया। कुछ दुकानदारों ने नहीं हटाया तो उन्हें चालान थमा दिया गया। इस बात पर दुकानदार बहस करने लगे। रजत, मनीष ने कहा त्योहार के समय ही प्रशासन को अतिक्रमण नजर आता है। जहां से हटना चाहिए वहां पर कार्रवाई नहीं की जाती है।

Edited By: Jagran