जागरण संवाददाता मानेसर: गांव खेड़की में 11 जून को हुए दो पक्षों के झगड़े में एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए। मेडिकल रिपोर्ट को आधार बनाते हुए दोनों पक्ष की शिकायत पर शनिवार को मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव खेड़की निवासी मोहित यादव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 11 जून को पैदल अपने घर जा रहे थे इसी दौरान गांव के ही अजित, मनोज, त्रिलोक, महेंद्र और सज्जन ने उसको पकड़ कर घर के अंदर खींचने लगे। किसी तरह खुद को छुड़ाकर अपने घर आया और अपने पिता महेंद्र को सारे घटनाक्रम की जानकारी दी। इसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने मोहित व उसके परिवार के लोगों पर ईंट से हमला कर दिया। हमले में मोहित के पिता महेंद्र को सिर में ईंट लग गई जिससे वह बेसुध होकर गिर गए। हमलावरों ने बेहोशी की हालत पर भी महेंद्र के ऊपर भी लाठियों से हमला किया।

वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से बबली ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह अपने पौत्र के साथ गली में घूम रही थी। इसी दौरान मोहित तेज रफ्तार मोटरसाइकिल लेकर वहां से गुजरा। उनका पौत्र चपेट में आने से बाल-बाल बचा। जब मोहित को ठीक से चलने को कहा तो उसने अभद्र व्यवहार किया। इसकी शिकायत करने के लिए बबली अपने परिवार के लोगों के साथ जब मोहित के घर गई तो उसके परिजनों ने इनके ऊपर ईंट से हमला कर दिया। ईंट बबली को लगने से वह घायल हो गई। थाना प्रभारी ने कहा दोनों की ओर से एक-एक शख्स घायल है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran