जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: क्राइम ब्रांच पालम विहार की टीम ने लूट, डकैती सहित कई अन्य वारदात में शामिल रहे सवा लाख रुपये के इनामी बदमाश अहमद रजा सिद्दीकी को गिरफ्तार किया है। फरार चल रहे बदमाश पर दिल्ली पुलिस द्वारा एक लाख और बिहार पुलिस द्वारा 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। कट्टे के साथ पकड़े गए आरोपित द्वारा गुरुग्राम में किसी भी वारदात को अंजाम नहीं दिया था। बदमाश के खिलाफ दिल्ली में 10 और बिहार में चार मामले दर्ज हैं।

पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसको एक मामले में दस साल की सजा हो चुकी है। जबकि नौ मामलों में वह नाम और पहचान बदलकर गिरफ्तार हुआ था। उसके बाद कोर्ट में गलत दस्तावेज दिखा कर जमानत हासिल की गई। उसके बाद से कभी पुलिस की गिरफ्त में आरोपित नही आया। ब्रिस्टल चौक से किया गिरफ्तार

एसीपी (क्राइम) प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि सोमवार रात को अपराध शाखा पालम विहार टीम ने अहमद रजा सिद्दीकी को ब्रिस्टल चौक के पास से पकड़ा। वह मूल रूप से बिहार के दरभंगा जिला को गांव विन्देखलपुरा का रहने वाला है। यहां पर पकड़े जाने से पहले वह मधुबनी जिले के गांव वाराटोल में रह रहा था। आरोपित के खिलाफ डीएलएफ फेज-1 थाने में मामला दर्ज किया गया और मंगलवार को अदालत में पेश कर तीन दिन की रिमांड पर लिया गया है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप