Move to Jagran APP

कोरोना संकट के पहले की तरह ही अदालत में कामकाज शुरू

जागरण संवाददाता गुरुग्राम कोरोना संकट से पहले की तरह ही जिला अदालत में सोमवार से कामक

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 07:13 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 07:13 PM (IST)
कोरोना संकट के पहले की तरह 
ही अदालत में कामकाज शुरू
कोरोना संकट के पहले की तरह ही अदालत में कामकाज शुरू

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: कोरोना संकट से पहले की तरह ही जिला अदालत में सोमवार से कामकाज शुरू हो गया। इससे अदालत परिसर में चहल-पहल रही। हालांकि जानकारी के अभाव में काफी अधिवक्ता अदालत नहीं पहुंचे। उम्मीद है कि दो से तीन दिन के भीतर अदालत परिसर का माहौल कोरोना संकट से पहले की तरह हो जाएगा यानी सभी अधिवक्ता आने लगेंगे।

loksabha election banner

कड़ाके की सर्दी के बाद भी सोमवार सुबह साढ़े आठ बजे से ही अदालत परिसर में अधिवक्ता पहुंचने शुरू हो गए थे। सुबह नौ बजते-बजते काफी संख्या में अधिवक्ता पहुंच गए थे। सभी ने एक-दूसरे को नए साल की बधाई दी, हालांकि कोरोना संकट को देखते हुए अधिवक्ताओं ने एक-दूसरे से हाथ नहीं मिलाया।

जिला बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष व वरिष्ठ अधिवक्ता एसएस चौहान, वरिष्ठ अधिवक्ता व सेवानिवृत्त डीएसपी बनवारीलाल एवं मंदीप सेहरा ने कहा कि कोविड-19 के निर्देशों का पालन करते हुए अब काम करना होगा। आखिर कब तक काम बंद रखेंगे। आवश्यकता है केवल सावधानी बरतने की।

जिला बार एसोसिएशन के सचिव निकेश राज यादव ने बताया कि एक से दो दिन के भीतर पूरे अदालत परिसर को सैनिटाइज कराया जाएगा। इस बारे में नगर निगम से बात हो गई है। अधिवक्ताओं से लेकर अदालत में अपने काम से आने वाले लोगों से अपील की जा रही है कि वे कोविड-19 के निर्देशों का पालन करें। दो से तीन दिन के भीतर सभी अधिवक्ता आने शुरू हो जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.