Move to Jagran APP

दो जगह हुई लूट की वारदात, पिस्टल दिखा कार व नकदी लूटी

अलग-अलग इलाकों में शनिवार रात लूट की दो वारदात हुई। हीरो होंडा चौक के नजदीक से हथियारबंद बदमाश एक कार लूटकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 06:05 PM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 06:05 PM (IST)
दो जगह हुई लूट की वारदात, पिस्टल दिखा कार व नकदी लूटी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: अलग-अलग इलाकों में शनिवार रात लूट की दो वारदात हुई। हीरो होंडा चौक के नजदीक से हथियारबंद बदमाश एक कार लूटकर फरार हो गए जबकि न्यू कालोनी इलाके में एक कारोबारी से हथियार के बल 60 हजार रुपये की लूट हुई। दोनों मामलों की छानबीन में थानों की पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीमें भी जुट गई हैं। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपितों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

loksabha election banner

मूल रूप से राजस्थान के अलवर निवासी रविद्र कुमार शर्मा सरस्वती एन्क्लेव में किराये पर रहकर एक निजी कंपनी में काम करते हैं। शनिवार देर रात वह एक पार्टी में शामिल होने के बाद अपनी बलेनो कार से लौट रहे थे। दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे पर हीरो होंडा चौक के नजदीक वह चाय की पीने के लिए जैसे ही रुके कि पीछे से एक स्विफ्ट डिजायर कार सामने आ गई। उसमें तीन युवक बैठे थे। एक ने उनकी छाती में पिस्टल लगाते हुए कहा कि चाबी दे दो। इसी बीच दूसरे ने चाबी छीन ली। इसके बाद दो उनकी कार में बैठ गए। फिर सभी जयपुर की तरफ फरार हो गए। कार में ही उनका लैपटॉप सहित कई जरूरी कागजात थे। शिकायत के आधार पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी बसंत कुमार ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपितों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही सभी गिरफ्त में होंगे। इधर, यह भी बताया जाता है कि बलेनो कार में एक गाड़ी की टक्कर हो गई थी। जिस गाड़ी से टक्कर हुई थी उसके चालक से बलेनो चालक की बहस हो रही थी। उसी दौरान स्विफ्ट डिजायर कार से तीन युवक पहुंचे और वारदात को अंजाम दिया। इसमें कितनी सच्चाई है, इस विषय को भी ध्यान में रखकर पुलिस जांच कर रही है। कारोबारी से हथियार के बल 60 हजार की लूट

न्यू कालोनी इलाके में गुरुद्वारा के नजदीक शनिवार शाम अपने गोदाम में सेक्टर-चार निवासी कारोबारी जितेंद्र आहूजा बैठे थे। उसी समय हेलमेट पहने दो हथियारबंद बदमाश पहुंचे। दोनों के पास हथियार थे। एक ने कहा कि जो है वह दे दो। मना करने पर दूसरे ने दीवार पर फायरिग की। इसके बाद उनके पास लगभग 60 हजार रुपये थे। इसे लेकर दोनों फरार हो गए। दोनों पैदल ही पहुंचे थे। सूचना मिलते ही न्यू कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सीसीटीवी कैमरों में दो बदमाश हेलमेट पहने दिखाई दे रहे हैं।

न्यू कालोनी थाना पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच ने भी छानबीन शुरू कर दी है। जांच अधिकारी एएसआइ संजीव कुमार ने बताया कि कारोबारी जितेंद्र कुमार कोल्ड ड्रिक्स के होलसेल कारोबारी हैं। वह लगभग साढ़े सात बजे अपने गोदाम पर बैठे थे। उसी दौरान वारदात हुई। हर स्तर पर जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित गिरफ्त में होंगे।

तीन महीनों के दौरान हुई लूट की बड़ी वारदात

10 सितंबर : गोल्फ कोर्स पर एक कपड़ा व्यवसायी से कार लूट

12 सितंबर : सुशांत लोक थाना इलाके में एक कारोबारी से हथियार के बल कार लूट

16 सितंबर : इफको चौक अंडरपास में हथियार के बल पर एक महिला से 11 हजार रुपये की लूट

29 सितंबर : सेक्टर-57 स्थित एसआरएस मॉल के सामने हथियार के बल पर एक शिक्षिका से कार लूट

10 अक्टूबर : सेक्टर-9ए थाना इलाके में हथियार के बल पर स्कूटी लूट

12 नवंबर : दौहला रोड स्थित एक जिम संचालक पर 35 हजार रुपये की लूट

27 नवंबर : इफको चौक के नजदीक एक ट्रांसपोर्टर से कार लूट

4 दिसंबर : एक्सप्रेस-वे पर झाड़सा फ्लाईओवर के नजदीक हथियार के बल पर एक दंपती से अंगूठी, चेन एवं दो हजार रुपये की लूट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.