Move to Jagran APP

हथियार के बल पर कारोबारी से कार लूट

तीन फरवरी की रात लगभग साढ़े दस बजे गांव धनकोट इलाके में बदमाशों द्वारा हथियार के बल पर कार लूट की वारदात को अंजाम दिया। राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Feb 2021 04:46 PM (IST)Updated: Fri, 05 Feb 2021 04:46 PM (IST)
हथियार के बल पर कारोबारी से कार लूट
हथियार के बल पर कारोबारी से कार लूट

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: क्राइम ब्रांच की सक्रियता के बाद भी शहर व आसपास लूट की वारदात पर पूरी तरह लगाम नहीं लग पा रही है। इसका प्रमाण है तीन फरवरी की रात लगभग साढ़े दस बजे गांव धनकोट इलाके में बदमाशों द्वारा हथियार के बल पर कार लूट की वारदात को अंजाम देना। राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पूरी वारदात घटनास्थल के नजदीक एक घर में लगे कैमरे में कैद है, लेकिन फुटेज से किसी की पहचान नहीं हो पा रही है। स्थानीय थाना पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की पालम विहार एवं सेक्टर-40 टीम जांच कर रही हैं। गांव धनकोट निवासी कारोबारी कुलदीप कुमार बुधवार शाम किसी काम से बसई गए थे। वापस लौटने के दौरान गांव की मुख्य सड़क पर उनकी स्विफ्ट डिजायर कार को एक आइ-10 कार ने ओवरटेक किया। कुलदीप ने जैसे ही कार रोकी दूसरी कार से दो हथियारबंद युवक निकले। शीशा खोलने का इशारा किया। नहीं खोलने पर शीशा तोड़ दिया। इसके बाद उनके सिर पर हथियार के बट से हमला कर धक्का दे दिया। इसके बाद एक बार फायरिग कर सभी चलते बने। बदमाशों की संख्या तीन थी। दो कुलदीप की कार लेकर फरार हुए जबकि एक अपनी कार से फरार हुआ।

loksabha election banner

गत वर्ष नवंबर से अब तक लूट की बड़ी वारदात

29 नवंबर: सेक्टर-82 इलाके में कारोबारी को बंधक बनाकर सेलेरियो कार लूट

4 दिसंबर: खेड़कीदौला टोल प्लाजा के नजदीक एक कारोबारी से 35 हजार की लूट

20 दिसंबर: गांव धनकोट के नजदीक द्वारका एक्सप्रेस-वे पर कारोबारी से कार लूट

25 दिसंबर: ओल्ड दिल्ली रोड स्थित मारुति कंपनी के नजदीक से कार लूट

10 जनवरी: डीएलएफ फेज-एक इलाके में चाकू की नोक पर आटो रिक्शा की लूट

11 जनवरी: हथियार के बल अतुल कटारिया चौक के नजदीक 10 लाख की लूट

15 जनवरी: रेवाड़ी के एक कारोबारी से कैब में तीन लाख 25 हजार की लूट

21 जनवरी: गांव घाटा मोड़ से हथियार के बल चालक को बंधक बनाकर कार लूट

29 जनवरी: हथियार के बल पर गांव भोड़ाकलां में दुकानदार से 20 हजार रुपये की लूट आरोपितों की पहचान करने से लेकर गिरफ्तारी के लिए कई स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। उम्मीद है जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

-प्रीतपाल, सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम), गुरुग्राम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.