नूंहा/पुन्हाना, जागरण संवाददाता। हरियाणा के गुरुग्राम से सटे नूंह जिले में एक गांव की महिला को पड़ोस के गांव में रहने वाले छह युवकों ने अपहरण कर लिया।  इसके बाद आरोपित महिला को राजस्थान के एक गांव में ले गए और 33 दिन तक एक कमरे में बंद रखा। इस दौरान आरोपितों ने कई बार महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

एक सितंबर को घर पहुंची महिला

महिला की आपत्तिजनक वीडियो बना इंटरनेट पर प्रसारित कर धमकी देकर तीन लाख रुपये की रकम भी ऐंठ ली। इस बीच एक सितंबर को किसी तरह महिला आरोपितों के चंगुल से छूटी तो गांव पहुंची, लेकिन डर के चलते मामला दर्ज नहीं कराया।

डर के चलते नहीं कराई एफआइआर

बताया जा रहा है कि जान से मारने की धमकी देने के वजह से वह डरी हुई थी। मंगलवार को स्वजन के साथ बिछौर थाने पहुंची। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर छह युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए।

रोजाना कई बार करते थे दुष्कर्म

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 27 जुलाई को वह खेतों में चारा लेने के लिए गई हुई थी। इस दौरान वहां पर तीन युवक पहुंचे और कट्टे के बल पर उसे जबरन अपनी कार में डाल लिया। खेत से आरोपित उसे राजस्थान के एक गांव में ले एक और एक मकान में बने कमरे में बंद कर दिया। मकान में रहने वाले तीन युवक तथा उसे अपहरण कर ले जाने वाले युवकों ने उसके साथ कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया।

नशीला पदार्थ पिलाकर बनाया महिला का वीडियो

आरोप है कि आरोपितों ने महिला को नशीला पदार्थ पिला उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया गया। वीडियो को महिला के स्वजन को भेज इंटरनेट पर प्रसारित करने की धमकी देकर तीन लाख की रकम बदमाशों ने ले ली। जांच अधिकारी सुनील देवी ने कहा शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Edited By: JP Yadav