जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: गांव नाहरपुर रूपा निवासी अनिल डागर की पत्नी व गैंगस्टर अमित डागर की भाभी सविता की गोली मारकर हत्या मामले सदर थाना पुलिस ने एक अन्य आरोपित को जींद के नरवाना से शनिवार शाम गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान जींद जिले के गांव बडनपुरा निवासी नवीन के रूप में की गई। आरोपित को रविवार दोपहर अदालत में पेश किया गया, जहां से पूछताछ के लिए दो दिन की रिमांड पर लिया गया है।

दो साल पहले 15 सितंबर की सुबह लगभग साढ़े ग्यारह बजे बाइक सवार बदमाशों ने सविता की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी थी जब वह अपने बच्चों को स्कूल से लेने जा रही थीं। मामले में तीन आरोपित गांव नाहरपुर रूपा के ही रहने वाले जोगिदर, जॉनी हंस एवं सुदर्शन को गिरफ्तार किया जा चुका है। पूछताछ में आरोपित ने बताया का कि मार्च 2017 में जॉनी की मां की हत्या अमित डागर ने करवा दी थी। उसी का बदला लेने के लिए उसकी पत्नी की हत्या की गई।

गिरफ्तार आरोपित नवीन ने पूछताछ में बताया कि उसकी दोस्ती सुदर्शन एवं जॉनी के साथ थी। सुदर्शन के कहने पर इसने अपने दो साथियों (शमशेर व स्मैकी) को वारदात को अंजाम देने के लिए भेजा था। यह भी बताया 14 सितंबर 2017 को आरोपित जॉनी, सुदर्शन नजफगढ़ इलाके में शमशेर और नवीन के साथ अमित डागर की हत्या करने के लिए पहुंचे थे लेकिन वह नहीं मिला था। अगले दिन दोनों साथियों (शमशेर व स्मैकी) ने अमित डागर की भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपितों ने 50 हजार रुपए खर्च किए थे। सूचना मिलते ही टीम पहुंच गई

शनिवार को सदर थाना प्रभारी बसंत कुमार को सूचना मिली कि हत्या मामले का एक आरोपित नरवाना इलाके का है और वह इलाके में घूम रहा है। इसके बाद टीम पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी गिरफ्तारी के साथ ही अन्य बचे आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दिए गए हैं।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप