Move to Jagran APP

अप्पू घर प्रबंधन के खिलाफ फिर से धरना प्रदर्शन

एक बार फिर अप्पू घर के लिए निवेश करने वालों ने इंटरेशनल रिक्रियेशनल अयूजमेंट लि0 के खिलाफ रविवार को धरना प्रदर्शन किया। बीती 1 जुलाई को भी निवेशकों ने धरना प्रदर्शन किया था जिसके बाद प्रबंधन की ओर से 10 जुलाई तक अश्योर्ड रिर्टन (मासिक किराए की गारंटी) के चेक देने शुरू करने का आवश्वासन दिया था लेकिन प्रबंधन ने केवल कुछ ही निवेशक को पैसे देने शुरू किए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Jul 2018 06:22 PM (IST)Updated: Sun, 15 Jul 2018 06:22 PM (IST)
अप्पू घर प्रबंधन के खिलाफ फिर से धरना प्रदर्शन
अप्पू घर प्रबंधन के खिलाफ फिर से धरना प्रदर्शन

संवाद सहयोगी नया गुरुग्राम :

loksabha election banner

एक बार फिर अप्पू घर के लिए निवेश करने वालों ने इंटरेशनल रिक्रियेशनल अयूजमेंट लि. के खिलाफ रविवार को धरना प्रदर्शन किया। बीती 1 जुलाई को भी निवेशकों ने धरना प्रदर्शन किया था, जिसके बाद प्रबंधन की ओर से 10 जुलाई तक अश्योर्ड रिर्टन (मासिक किराए की गारंटी) के चेक देने शुरू करने का आश्वासन दिया था, लेकिन प्रबंधन ने केवल कुछ ही निवेशक को पैसे दिए।

रविवार सुबह अप्पू घर की आइआरएएल शॉप आनर वेलफेयर एसोसिएशन ने इंटरेशनल रिक्रियेशनल अम्यूजमेंट लि. के खिलाफ सेक्टर 29 स्थित अप्पू घर के बाहर धरना प्रदर्शन किया। आइआरएएल शॉप आनर वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान अमित चनाना, कोषाध्यक्ष अमित वोहरा, दमनजीत, दीपक कुमार, अशोक कुमार इत्यादि निवेशकों का आरोप है कि कंपनी ने अप्पू घर के 1000 से अधिक निवेशकों को दुकानें बेचकर आज तक मॉल का निर्माण कार्य भी शुरू नहीं किया। यहीं नहीं प्रबंधन की तरफ से दुकानों एवं फूड कोर्ट में अश्योर्ड रिर्टन (मासिक किराए की गारंटी) पर दी जाने वाली राशि के चेक भी नहीं दिए जा रहे।

1 जुलाई रविवार को हुए धरना प्रदर्शन में प्रबंधन की तरफ से सेक्टर-29 स्थित थाने में लिखकर दिया था कि 10 जुलाई तक सभी निवेशकों को पैसे देने शुरू कर दिए जाएंगे लेकिन प्रबंधन ने कुछ ही लोगों को पैसे देकर अन्य निवेशकों के साथ धोखा किया है। लोगों ने प्रदर्शन में अयूजमेंट पार्क के निदेशक व अन्य प्रबंधन पदाधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। आइआरएएल प्रबंधन निवेशकों के साथ धोखा कर रहा है। 10 जुलाई तक के आश्वासन के बाद अश्योर्ड रिर्टन के चैक देने शुरू नहीं किए।

अमित चनाना, आइआरएएल एसोसिएशन प्रधान 2011 में बु¨कग की थी, लेकिन अभी तक अप्पू घर प्रबंधन ने मॉल और दुकानों का निर्माण कार्य भी शुरू नहीं किया।

अमित वोहरा, कोषाध्यक्ष एसोसिएशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.