Move to Jagran APP

वाटर टैंकर की आपूर्ति को लेकर गैंगस्टर के कर्मचारियों को धुना, मामला दर्ज

पहले केबल लाइन डालने को लेकर पहले गैंगस्टरों में आपसी जंग होती थी। अब वाटर कैंटर भेजने को लेकर भी वर्चस्व की लड़ाई शुरू हो गई है। इस जंग में गैंगस्टर आकाश उर्फ आशू तथा सुनील उर्फ तोता के बीच लड़ाई चल रही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Jun 2021 08:50 PM (IST)Updated: Fri, 18 Jun 2021 08:50 PM (IST)
वाटर टैंकर की आपूर्ति को लेकर गैंगस्टर के कर्मचारियों को धुना, मामला दर्ज
वाटर टैंकर की आपूर्ति को लेकर गैंगस्टर के कर्मचारियों को धुना, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: पहले केबल लाइन डालने को लेकर पहले गैंगस्टरों में आपसी जंग होती थी। अब वाटर कैंटर भेजने को लेकर भी वर्चस्व की लड़ाई शुरू हो गई है। इस जंग में गैंगस्टर आकाश उर्फ आशू तथा सुनील उर्फ तोता के बीच लड़ाई चल रही है। ताजा झगड़ा द्वारका एक्सप्रेस-वे से जुड़ी कई सोसायटियों व कालोनियों में पेयजल आपूर्ति का है। यहां पेयजल आपूर्ति नहीं होने से वाटर टैंकर का ही सहारा है।

loksabha election banner

बृहस्पतिवार को गांव बामडौली के पास स्थित एक निजी कंपनी में पानी का टैंकर छोड़कर गैंगस्टर आकाश के कर्मचारी को कुछ लोगों ने बंधक बना मारपीट की। मूलरूप हिसार निवासी दीपक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह आकाश वाटर टैंकर चलाने का काम करता है। बृहस्पतिवार साथ मोहित के साथ एक निजी कंपनी में वाटर टैंकर छोड़ कर गांव बामडौली आ रहे थे। दोपहर एक बजे सेक्टर-88 गांव बामडौली के पास एक ब्रेजा और स्कोर्पियो सवार नौ युवकों ने ट्रैक्टर से दोनों को नीचे उतारकर मारपीट करनी शुरू कर दी। युवकों ने उसे जबरन कार में डालकर पीटा। द्वारका मोड़ के पास कार से उतार पिस्टल दिखा धमकी दी कि अगर सोसायटी में वाटर टैंकर लेकर गया तो जान से मार दूंगा। जाते समय युवक धमकी दे गए कि इलाके में वाटर टैंकर केवल तोता व डब्बू धनवापुर के ही चलेंगे। बता दें कि सुनील उर्फ तोता को इसी तरह पुराने झगड़े में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है।

कूल जग की आपूर्ति की थी मारपीट, दो गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम: इसी साल जनवरी माह में पानी के कूल जग आपूर्ति करने को लेकर हुए झगड़े के मुख्य आरोपित शातिर बदमाश गांव धनवापुर निवासी सुनील उर्फ तोता को गुर्गे के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ उसका गुर्गा झज्जर जिला के गांव लोहारहेड़ी निवासी सुमित उर्फ बाबा भी पकड़ा गया। इन्हें पालम विहार क्राइम ब्रांच की टीम ने दबोचा है। आरोपियों से मारपीट की वारदात में शामिल कार को भी बरामद कर ली गई।

पुलिस की पूछताछ में तोता ने बताया कि वह आरओ प्लांट से कूल जग व बोतल आपूर्ति करता है। जब कोई अन्य व्यक्ति पानी सप्लाई करता है तो यह उसको पानी का काम बंद करने की धमकी देता है। यदि इसकी बात मानने से इन्कार करने पर यह अपने साथियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट करता था। जनवरी माह में भी एक व्यक्ति के साथ मारपीट की गई थी।

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि तोता पर मारपीट, लड़ाई-झगड़ा, जान मारने की धमकी, लूट,डकैती सहित एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। पुलिस इस मामले में अब तक नौ लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। सरगना तोता व उसका खास गुर्गा बाबा फरार चल रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.