Move to Jagran APP

पिस्टल दिखा चालक से 14.70 लाख लूटे

केएमपी एक्सप्रेस-वे के निकट गांव सुल्तानपुर के पास एक कार में सवार पांच बदमाशों ने मिनी ट्रक (टाटा-407) के चालक व सहचालक से पिस्टल के बल पर 14 लाख 70 हजार की रकम लूट ली। वारदात सोमवार शाम करीब चार बजे हुई। सूचना के बाद फरुखनगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। देर शाम तक एफआइआर दर्ज नहीं की गई थी। पुलिस घटनास्थल के पास खुली दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देख रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Jul 2019 08:17 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jul 2019 08:17 PM (IST)
पिस्टल दिखा चालक से 14.70 लाख लूटे

संवाद सहयोगी, फरुखनगर: केएमपी एक्सप्रेस-वे के निकट गांव सुल्तानपुर के पास एक कार में सवार पांच बदमाशों ने मिनी ट्रक (टाटा-407) के चालक व सहचालक से पिस्टल के बल पर 14.70 लाख की रकम लूट ली। वारदात सोमवार शाम करीब चार बजे हुई। सूचना के बाद फरुखनगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। देर शाम तक एफआइआर दर्ज नहीं की गई थी। पुलिस घटनास्थल के पास खुली दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देख रही है।

loksabha election banner

राजस्थान के पिलानी निवासी चालक रणधीर सिंह सह चालक नेकी राम के साथ मिनी ट्रक में एक पोल्ट्री फार्म से मुर्गे भरकर गुरुग्राम आए थे। शीतला कॉलोनी के निकट मुर्गे छोड़ने के बाद वह वापस जा रहे थे। उनके पास मुर्गा लेने वाले से मिली 14 लाख 70 हजार की राशि थी। कुछ रकम पहले की भी दी गई थी।

चालक ने पुलिस को बताया कि गांव सुल्तानपुर से आगे जैसे ही केएमपी की ओर उन्होंने वाहन मोड़ा, तभी सफेद रंग की कार उनके वाहन के आगे आकर रुक गई। कार से तीन युवक उतरे जबकि चालक कार स्टार्ट किए खड़ा था। एक युवक के हाथ में पिस्टल था। उसने चालक की कनपटी पर लगाकर रकम से भरा बैग मांगा। नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी। खौफ में आकर चालक ने सह चालक से बैग लेकर बदमाशों को दे दिया। इसके बाद बदमाश कार में सवार होकर फरुखनगर की ओर भाग गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.