Move to Jagran APP

एसडीएम ने की बूथ कैप्चरिग की शिकायत की जांच

गांव सरमथला में बूथ कैपचरिग की शिकायत की जांच रविवार को एसडीएम डॉ. चिनार चहल ने की। उन्होंने जांच के बाद बूथ कैपचरिग की शिकायत से इनकार कर दिया लेकिन यह माना कि आरोपित बूथ के भीतर कुछ महिलाओं के साथ पहुंचा था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 May 2019 07:43 PM (IST)Updated: Sun, 19 May 2019 08:14 PM (IST)
एसडीएम ने की बूथ कैप्चरिग की शिकायत की जांच
एसडीएम ने की बूथ कैप्चरिग की शिकायत की जांच

संस, सोहना : गांव सरमथला में बूथ कैप्चरिग की शिकायत की जांच रविवार को एसडीएम डॉ. चिनार चहल ने की। उन्होंने जांच के बाद बूथ कैपचरिग की शिकायत से इनकार कर दिया लेकिन यह माना कि आरोपित बूथ के भीतर कुछ महिलाओं के साथ पहुंचा था। इसके लिए जो भी आवश्यक कार्रवाई बनती है, की जाएगी।

loksabha election banner

गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रत्याशी व पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव के एजेंट निरंजन ने गांव की सरपंच के पति नरेश पर बूथ कैपचरिग का आरोप लगाया था। इस बारे में एक फोटो भी वायरल हुआ है। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता योगेंद्र सिंह ने लिखित रूप से प्रशासन को शिकायत भी दे दी। शिकायत के आधार पर एसडीएम सोहना डॉ. चिनार चहल ने जांच की। उन्होंने शिकायतकर्ता के बयान दर्ज किए। जांच करने के बाद उन्होंने कहा कि आरोपित के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज कराई जा सकती है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.