जागरण संवाददाता, फतेहाबाद :

शहर पुलिस ने सोमा टाउन में रहने वाली एक महिला की शिकायत पर धोखाधड़ी कर प्लाट बेचने पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उक्त आरोपितों ने प्लाट पर लोन ले रखा था। लेकिन उक्त आरोपितों ने बैंक कर्मचारियों व पटवारी से सांठगांठ कर प्लाट को ही बेच दिया था। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में सोमा टाउन निवासी और स्वास्थ्य विभाग से सेवानिवृत्त विभाग से सेवानिवृत्त कर्मचारी सरोज ने बताया कि सेवानिवृत्ति के बाद उन्होंने बीघड़ रोड पर 7 नवंबर 2017 को ढाई मरले का प्लाट खरीद लिया। उसके बाद उन्होंने दुकानें भी बनवा ली। लेकिन अब उन्हें पता चला कि इस प्लाट पर बीघड़ रोड निवासी हरदीप सिंह, प्रीतम कौर व खजूरी जांटी निवासी पुष्कर, अशोक कुमार, सूबे सिंह ने यूकों बैंक से लोन लिया हुआ था। लेकिन यह प्लाट उक्त व्यक्ति आगे से आगे बेचते रहे। उक्त लोगों ने बैंक कर्मचारियों व पटवारियों से सांठगांठ कर इस प्लाट का रजिस्टरी तक करवा ली। लेकिन जब पीड़िता को इस बारे में पता चला तो उसके होश उड़ गए। अब शहर पुलिस ने उक्त पांचों लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

-----------

शिकायत के आधार पर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया। प्राथमिकता के तौर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले में आगे जो भी शामिल होंगे उनके खिलाफ भी मामले की जांच करेंगे।

सुरेंद्र कंबोज, थाना प्रभारी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस