टोहाना, विज्ञप्ति :

बजरंग स्पो‌र्ट्स अकादमी एवं बजरंग माडल स्कूल के मुक्केबाजों ने पांचवी नेश्नल बॉक्सिग चैंपियनशिप में 4 गोल्ड 5 सिल्वर व 2 कांस्य पदक जीतकर टोहाना का नाम रोशन किया है। प्रतिभावान विद्यार्थियों को संस्थान प्रबंधन ने सम्मानित किया।

स्कूल गेम्स डेवलेपमेंट फाउंडेशन हरियाणा के तत्वाधान में सोनीपत में आयोजित पांचवी राष्ट्रीय बॉक्सिग चैंपियनशिप मे सक्षम वर्मा, पिकी बल्हारा, नमनदीप व ज्योति वर्मा ने गोल्ड मेडल, जबकि निखिल शर्मा, यश नैन, वासु नैन, सोनम, अमन बल्हारा ने सिल्वर मेडल तथा कोमल व कृष्णा मेहता ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। सक्षम वर्मा ने 33 से 36 किलोग्राम भार वर्ग में, पिकी बल्हारा ने 40 से 48 किलोग्राम भार वर्ग में, नमनदीप ने 46 से 48 किलोग्राम भार वर्ग में तथा ज्योति वर्मा ने 57 से 60 किलोग्राम भार वर्ग में आल इंडिया स्तर पर प्रथम, जबकि निखिल शर्मा ने 80 किलोग्राम भार वर्ग में, सोनम ने 48 से 50 किलोग्राम भार वर्ग में, वासु ने ने 43 से 46 किलोग्राम भार वर्ग में, यश नैन ने 40 से 42 किलोग्राम भार वर्ग में व अमन बल्हारा ने 46 से 48 किलोग्राम भार वर्ग में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार कोमल ने 48 से 50 किलोग्राम भार वर्ग में तथा कृष्णा ने 46 से 49 किलोग्राम भार वर्ग में तीसरा स्थान प्राप्त किया।

सब जूनियर, जूनियर तथा सीनियर पुरुष और महिला मुक्केबाजों के बीच में आयोजित इस प्रतियोगिता में पूरे भारत से 100 से अधिक मुक्केबाजों ने भाग लिया था। बजरंग स्पो‌र्ट्स अकेडमी संचालक विनय वर्मा ने अपने मुक्केबाजों की जीत का श्रेय कोच निखिल अहलावत व सभी मुक्केबाजों और उनके स्वजनों को दिया। बजरंग माडल स्कूल में पहुंचने पर प्रधानाचार्य अंजू वर्मा, संस्थापिका कृष्णा वर्मा, प्रमोद वर्मा व स्टाफ सदस्यों ने सम्मानित किया।

Edited By: Jagran