संवाद सूत्र, रतिया :

रतिया के एसडीएम सुरेंद्र बेनीवाल ने दोपहर को शहर के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर सफाई व्यवस्था का औचक निरीक्षण किया। इस निरीक्षण के दौरान जहां कुछ क्षेत्रों में सफाई व्यवस्था सही पाई गई। वही फतेहाबाद रोड पर सफाई व्यवस्था की खस्ता हालत को देखकर एसडीएम ने नगरपालिका अधिकारियों को लताड़ लगाई और निर्देश दिए कि दो दिन में फतेहाबाद रोड की सफाई व्यवस्था में सुधार किया जाए। एसडीएम ने दो दिनों में सड़क पर दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटाने के निर्देश दिए।

रतिया के एसडीएम सुरेंद्र सुरेंद्र बेनीवाल को लगातार शिकायतें मिल रही थी कि कि रतिया शहर में सफाई व्यवस्था का बुरा हाल हो चुका है और शहर के विभिन्न क्षेत्रों में कूड़े के डंपिग पॉइंट बने हुए हैं। लेकिन डंपिग पाइंट से कूड़ा ना उठाने के कारण वहां कूड़ा-करकट के ढेर बिखरे पड़े रहते हैं।

इसके अलावा भगत सिंह चौक से लेकर सरदूलगढ़ कैंची चौक तक फतेहाबाद रोड पर सारा दिन धूल व मिट्टी उड़ती रहती। रविवार दोपहर को एसडीम सुरेंद्र बेनीवाल ने पुराना बस स्टैंड, टोहाना रोड, मंडी रोड, फतेहाबाद रोड तथा अन्य क्षेत्रों का दौरा किया। एसडीएम के निरीक्षण की सूचना जैसे ही नगरपालिका अधिकारियों को मिली तो उन्होंने उन्होंने आनन-फानन में जेसीबी मशीन लगवा कर कूड़ा प्वाइंट से कूड़ा उठाना शुरू कर दिया। उन्होंने नगरपालिका अधिकारियों को लताड़ लगाई और निर्देश दिए कि दो दिन में फतेहाबाद रोड से मिट्टी को उठाया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस