Move to Jagran APP

करंट लगाकर युवक की हत्या करने का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

रतिया : गांव तामसपुरा में एक व्यक्ति को कंरट लगाकर हत्या करने का मामला सामने अ

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Feb 2019 11:22 PM (IST)Updated: Sun, 03 Feb 2019 11:22 PM (IST)
करंट लगाकर युवक की हत्या करने का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मामला
करंट लगाकर युवक की हत्या करने का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

संवाद सूत्र, रतिया : गांव तामसपुरा में एक व्यक्ति को कंरट लगाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। वहीं इस मामले में उसकी जमीन भी धोखे से अपने नाम करने की बात आई है। जिसके बाद पुलिस ने हत्या व धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस ने इस मामले में गांव तामसपुरा निवासी कृष्ण ¨सह की शिकायत पर उसके बेटे की हत्या करने व उसकी जमीन धोखाधड़ी से अपने नाम करने पर शिकायकर्ता के भाई, भाभी, भतीजे व उनके दो रिश्तेदारों पर मामला दर्ज किया है।

एसपी को दी शिकायत में तामसपुरा निवासी कृष्ण ¨सह ने आरोप लगाया कि वह सीनियर सिटीजन है। उसकी पत्नी मंदबुद्धि है। उसकी एक बेटी विवाहित है। उसके एक बेटे की चार साल पहले करंट लगने से मौत हो गई थी। उसके पश्चात व काफी परेशान व उदास रहने लगा। जिसके बाद उनके परिवार में बेहद आर्थिक तंगी आ गई। जिसको लेकर मैं अपने भाई बंता ¨सह, भाभी बलजीत कोर, भतीजे अमनदीप से रुपये मांगने गया था।

उन्होंने बताया कि हमारे पास भी रुपये नहीं है। बैंक में एक अधिकारी जानकार है जो लॉन ले देगा। इस दौरान मेरे भाई के दो रिश्तेदार भी बैंक में गए। उन्होंने धोखे से मेरी जमीन नाम करवा ली। कुछ समय बाद जब वह बैंक से रुपये लेने गया तो पता चला कि उसके नाम तो कोई जमीन नहीं है। कृष्ण के अनुसार जब वह अपने भाई से मिला तो उन्होंने बताया कि हमने तुम्हारी जमीन अपने नाम करवा ली है और तुम्हारे बेटे सीरा ¨सह को भी करंट से मारा है। जिसके बाद कृष्ण ने एसपी को शिकायत दी। एसपी ने जांच के आदेश दिए है। जिसके बाद रतिया पुलिस ने कृष्ण के भाई उसकी पत्नी बेटे व दो अन्य रिश्तेदारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी कुलदीप ने बताया कि कृष्ण की शिकायत पर हत्या व धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.