संवाद सूत्र, जाखल : हिदुस्तान पेट्रोलियम प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से शुरू किए स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत जाखल क्षेत्र के साथ लगते चुहड़कलां में स्थित एचपी वर्धमान सेंटर पर पौधा व मास्क वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में सीनियर सेल्स अधिकारी सुधीर यादव मुख्य रूप से उपस्थित हुए। इस अवसर पर उन्होंने पौधे वितरित करते हुए कहा कि आज पर्यावरण को बचाए रखने के लिए जहां सफाई को होना जरूरी है। वहीं पेड़-पौधों की देखभाल करना भी अति आवश्यक है। उन्होंने कहा कि वातावरण को बनाये रखने में पौधों का अहम योगदान होता है। इस अवसर पर लोगों को फूलदार व फलदार पौधों के साथ-साथ मास्क वितरित भी किये गए। वही इसी दौरान पूरे देश मे फैली कोरोना महामारी को मद्देनजर रखते हुए वर्धमान एच पी सेंटर पर कार को सैनिटाइज करने के उपकरण का भी शुभारंभ किया गया। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि कोरोना के इस समय मे सरकार की हिदायतों की पालना करें। मास्क का निरतंर प्रयोग करते हुए उचित दूरी बनाए रखे।

इस अवसर पर गगन जिदल, रवि जिदल, प्रेम गोयल, यशपाल, संजय गर्ग, विकास कुमार, अमित कुमार, नरेश कुमार सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप