Move to Jagran APP

पागल घोड़ी ने कई लोगों को काटा, वाहनों को किया तहस-नहस

टोहाना रोड पर शनिवार दोपहर बाद उस समय हड़कंप मच गया जब रैबीज से

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Dec 2018 10:28 PM (IST)Updated: Sat, 01 Dec 2018 10:28 PM (IST)
पागल घोड़ी ने कई लोगों को काटा, वाहनों को किया तहस-नहस
पागल घोड़ी ने कई लोगों को काटा, वाहनों को किया तहस-नहस

संवाद सूत्र, रतिया : टोहाना रोड पर शनिवार दोपहर बाद उस समय हड़कंप मच गया जब रैबीज से प्रभावित एक घोड़ी ने टोहाना रोड से गुजर रहे कई लोगों को काट लिया। रोड पर खड़ी बाइक तथा कारों में तोड़फोड़ भी शुरू कर दी। वहां से गुजर रहे लोगों तथा खुफिया विभाग के कर्मचारियों ने इसकी सूचना पशुपालन अधिकारियों को दी। इसके बाद पशुपालन अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर रैबीज प्रभावित घोड़ी को बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर काबू किया गया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह टोहाना रोड पर रैबीज से प्रभावित एक घोड़ी ने अचानक रोड पर जा रहे लोगों को काटना शुरू कर दिया। जिससे लोगों में हड़कंप मच गया। इसके बाद घोड़ी ने सड़क पर खड़े बाइक व गाड़ियों में टक्कर मार करने तहत-नहस करना शुरू कर दिया। घोड़ी की हरकतों को देख कर दुकानदार अपनी दुकानें बंद करके सड़क की साइड में खड़े हो गए। इसी दौरान वहां से गुजर रहे लोगों तथा खुफिया विभाग के कर्मचारियों ने इसकी सूचना पशुपालन विभाग के अधिकारियों को दी। सूचना मिलने पर पशुपालन विभाग के डॉक्टर रमेश कुमार व डॉक्टर बलवीर ¨सह अपने कर्मचारियों की टीम लेकर टोहाना रोड पर पहुंचे। लेकिन उक्त ¨हसक घोड़ी फिर भी डॉक्टरों के काबू में नही आई। इस दौरान एसबीआइ बैंक के पास पहुंच कर उक्त घोड़ी बाइक के नीचे दब गई। इसके बाद डॉक्टरों की टीम ने घोड़ी को बेहोशी का इंजेक्शन लगाए। बाद में पशुपालन विभाग के अधिकारी रेबिज प्रभावित घोड़ी को लेकर नगर पालिका कार्यालय में पहुंचे। लेकिन अवकाश होने के कारण वहां कोई अधिकारी नहीं मिला अब रेबिज प्रभावित घोड़ी को एंबुलेंस में ही रखा गया है। जब इस बारे में पशुपालन विभाग के डॉक्टर बलवीर ¨सह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उक्त घोड़ी रेबिज से प्रभावित है और उसे बड़ी मुश्किल से बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर काबू किया गया है। लेकिन अब उस घोड़ी को रखने के लिए कोई जगह नहीं है। उसे एंबुलेंस में ही रखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.