Move to Jagran APP

युवती को शादीशुदा से हो गया प्यार, फिर जो हुआ उससे सिहर गए परिजन

तीन दिन पूर्व युवती अपने प्रेमी के पास चली गई। लेकिन, अचानक आज लड़की का शव राजस्थान सीमा से सटे भट्टूकलां के गांव गदली के पास बरामद हुआ है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Wed, 02 May 2018 07:23 PM (IST)Updated: Wed, 02 May 2018 08:45 PM (IST)
युवती को शादीशुदा से हो गया प्यार, फिर जो हुआ उससे सिहर गए परिजन

जेएनएन, फतेहाबाद। 20 वर्षीय युवती को शादीशुदा व्यक्ति से प्यार हो गया। तीन दिन पूर्व युवती प्रेमी के घर चली गई। लेकिन, आज लड़की जिस हाल में मिली उससे परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। लड़की का शव आज बेडशीट में लिपटा मिला।

loksabha election banner

शव मिलने की सूचना पाकर एसपी दीपक सहारण, डीएसपी गुरदयाल सिंह, एसएचओ कपिल सिहाग व सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर आदमपुर के गांव चूली कलां निवासी पवन के खिलाफ धारा 302, 201 व एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सूत्रों के अनुसार आरोपित ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया है, मगर पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

राजस्थान सीमा से सटे भट्टूकलां के गांव गदली के चूली खुर्द रोड पर सुबह सड़क किनारे बेडशीट में बंधा हुआ युवती का शव पड़ा था। राहगीरों ने आदमपुर पुलिस को सूचना दी। आदमपुर पुलिस मौके पर पहुंची तो जांच के बाद मामला फतेहाबाद जिले का पाया, जिसके बाद वहां की पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस जांच में पता चला कि मृतका राजस्थान के भादरा के साथ लगते गांव की रहने वाली थी।

सूचना पाकर मृतका का पिता मौके पर पहुंचा। मृतका के पिता ने पुलिस को दिए  बयान में कहा है कि उसकी बेटी आदमपुर के गांव चूली कलां निवासी पवन को जानती थी और फोन पर भी उससे संपर्क में थी। 30 अप्रैल को वह पवन के साथ घर से चली गई थी। उसके बाद वापस नहीं लौटी। मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि पवन ने ही उसकी बेटी की हत्या की है।

आरोपित जल्द गिरफ्त में होगा : डीएसपी

डीएसपी गुरदयाल सिंह ने बताया कि शव गली सड़ी हालत में मिला है। गले में दुपट्टा बंधा हुआ था। उससे पता चल रहा है कि गला दबाकर हत्या की गई है। मृतका के पिता की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपित पवन शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। पुलिस आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

यह भी पढ़ेंः पीजी में रहने वाली युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.