Move to Jagran APP

Fatehabad News: मोबाइल छीनकर थाने में पहुंचे आरोपितों ने एएसआइ से मारपीट कर फाड़ी वर्दी

हरियाणा के फतेहाबाद सेक्‍टर 11 में आरोपितों ने एएसआइ से मारपीट कर उनकी वर्दी फाड़ दी। हंगामे की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। थाने में शोर सुनकर बाकी पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और एएसआइ हरजीत सिंह को बचाया।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Sun, 05 Feb 2023 01:14 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 01:14 PM (IST)
मोबाइल छीनकर थाने में पहुंचे आरोपितों ने एएसआइ से मारपीट कर फाड़ी वर्दी

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : सेक्टर 11 में बनाए गए नए शहर थाने में बीती देर रात कुछ युवकों व एक महिला ने जमकर हंगामा किया और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से हाथापाई करते हुए एक एएसआइ की वर्दी तक फाड़ दी। हंगामे की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई।

loksabha election banner

शहर पुलिस ने स्वामी नगर निवासी रजनी, लीलाराम, विजय, लीलाराम के बेटे रिंकू, मिंटु और शिंटु के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाने में शोर सुनकर बाकी पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और एएसआइ हरजीत सिंह को बचाया।

एएसआइ नागरिक अस्पताल में किया दाखिल 

एएसआइ हरजीत सिंह को उपचार के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। आरोपितों को शनिवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। अस्पताल में उपचाराधीन एएसआइ हरजीत सिंह ने बताया कि वह शहर थाना में बतौर जांच अधिकारी तैनात हैं।

Haryana Crime: हैकर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, चैट वायरल की धमकी दे रुपये मांगे

देर रात करीब 11 बजे स्वामी नगर निवासी रजनी, लीला राम, विजय, लीला राम के बेटे रिंकू, मिंटू, सिंटू आए और उन्होंने बताया कि उन्होंने भट्टू रोड स्थित एक स्टोर पर काम करने वाले युवक से मोबाइल छीन लिया है और अब उन्हें जान का खतरा है।

मोबाइल छीनने की बात सामने आने पर उन्होंने मोबाइल छीनने का कारण पूछा तो आरोपी तैश में आ गए और उन्होंने वहां उनसे दुव्र्यवहार व मारपीट शुरू कर दी व वर्दी फाड़ दी। साथी कर्मचारियों ने उन्हें बचाया तो आरोपी वहां से चले गए। जिसके बाद उन्हें नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इससे पहले उक्त आरोपितों में शामिल मिंटू-सिंटू पर उनके ही भतीजे शिवनगर निवासी संदीप ने छीनाझपटी का मामला दर्ज करवाया।

Hisar News: अहाता और दो चिकन कार्नर पर पिलाई जा रही थी शराब, संचालकों पर मामला दर्ज

संदीप ने अपनी शिकायत में बताया कि शुक्रवार रात साढ़े 8 बजे वह अपने स्टोर पर काम कर रहा था तो इतने में उसके चाचा सिंटू-मिंटू वहां आए और उससे मोबाइल छीनकर एक अन्य युवक के साथ वहां से भाग गए। पुलिस ने इस मामले में भी एफआइआर दर्ज कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.