Move to Jagran APP

अग्रोहा मेडिकल कालेज से आई डाक्टरों की टीम ने मृतक जितेंद्र के शव का किया पोस्टमार्टम

सोमवार दोपहर को गांव रामसरा में अध्यापक जितेंद्र की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस आरोपितों को ढूंढने में लगी हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 07:00 AM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 07:00 AM (IST)
अग्रोहा मेडिकल कालेज से आई डाक्टरों की टीम ने मृतक जितेंद्र के शव का किया पोस्टमार्टम

संवाद सूत्र, भट्टूकलां :

loksabha election banner

सोमवार दोपहर को गांव रामसरा में अध्यापक जितेंद्र की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस आरोपितों को ढूंढने में लगी हैं। आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस को पसीना बहाना पड़ रहा है। जिस जगह घटना हुई उससे कुछ दूरी पर राजस्थान की सीमा शुरू होती है। वहीं मृतक अध्यापक हिसार के गांव दड़ौली का रहने वाला है। ऐसे में उनके क्षेत्र के भी आरोपित हो सकते हैं। पुलिस अब मृतक जितेंद्र के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल से आरोपितों तक पहुंचने की जुगत कर रही है। पुलिस ने पिछले कुछ दिनों की कॉल डिटेल निकाली है जिससे पता चल सके कि जितेंद्र कुमार की किस-किस से बात हुई थी। अग्रोहा से आई टीम ने किया पोस्टमार्टम

मृतक जितेंद्र कुमार के स्वजनों ने मांग की थी कि शव का पोस्टमार्टम एक टीम से करवाया जाए। जिसके बाद अग्रोहा मेडिकल कालेज से चार डाक्टरों की एक टीम मंगलवार सुबह नागरिक अस्पताल पहुंची। डाक्टरों की टीम ने जितेंद्र के शव का पोस्टमार्टम किया। जितेंद्र को 8 गोली मारी गई थी मुख्य गोली सिर व पेट पर लगी हुई मिली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने विसरा भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई पुलिस करेगी।

जितेंद्र की जिस कमरे में हत्या हुई पुलिस ने किया सील

गांव रामसरा के राजकीय प्राथमिक मॉडल संस्कृति स्कूल में गांव दड़ौली के शिक्षक जितेंद्र कुमार की सोमवार दोपहर को दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जितेंद्र कुमार अपनी कार पर सवार होकर घर जाने की तैयार कर रहा था। इसी दौरान बदमाश आए तो वह कार से निकलकर प्रधानाचार्य के कमरे की तरफ भागा लेकिन बदमाश भी उसके पीछे आ गए और दोनों ने ही गोलियां चलाकर जितेंद्र की हत्या कर दी थी। मंगलवार को पुलिस ने प्रधानाचार्य के कमरे को सील कर दिया है। पुलिस अब वहां से सबूत इकट्ठा करेगी। मंगलवार को मृतक जितेंद्र कुमार के शव पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। अग्रोहा से चार डाक्टरों की टीम आई थी जिन्होंने पोस्टमार्टम किया है। पुलिस आरोपितों को पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित कर दी है। पुलिस राजस्थान, हिसार व फतेहाबाद में आरोपितों की तलाश कर रही है।

ओमप्रकाश,थाना प्रभारी भट्टूकलां।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.