Move to Jagran APP

हमले की धमकी देने के मामले में पुलिस कार्रवाई से पीड़ित असंतुष्ट

डबुआ थाना क्षेत्र स्थित त्यागी मार्केट में रोडरेज में कुछ युवकों द्वारा धमकी देने के मामले में पीड़ित पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट दिखे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2022 08:10 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2022 08:10 PM (IST)
हमले की धमकी देने के मामले में 
पुलिस कार्रवाई से पीड़ित असंतुष्ट
हमले की धमकी देने के मामले में पुलिस कार्रवाई से पीड़ित असंतुष्ट

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : डबुआ थाना क्षेत्र स्थित त्यागी मार्केट में रोडरेज में कुछ युवकों द्वारा मिलकर गांव नवादा कोह निवासी दो भाइयों यश और हरिओम की पिटाई करने व एक युवक द्वारा उन्हें भगवा रंग का कपड़ा डालने पर बुरे अंजाम की धमकी देने के मामले में पीड़ित पक्ष पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है। युवकों के पिता संदीप ने पुलिस पर आरोपितों के पक्ष में खड़े होने का आरोप लगाया है। इसके लिए उन्होंने सीएम विडो पर भी शिकायत दी है।

loksabha election banner

शिकायत में संदीप ने लिखा है कि पुलिस ने उन्हें पूछताछ के बहाने बुलाया। इसके बाद एक पुलिस अधिकारी ने यह लिखकर देने का दबाव बनाया कि धमकी देने वाला युवक आमिर कुरैशी मौके पर मौजूद नहीं था, बल्कि कार में बैठा हुआ था। जब उन्होंने ऐसा लिखने से मना कर दिया तो अधिकारी ने उनके बेटों को भविष्य खराब करने का डर दिखाया। संदीप ने अपनी व बेटों की जान का खतरा बताया है। उनका कहना है कि डर की वजह से वे बेटों को पढ़ने के लिए भी नहीं भेज रहे। उन्होंने डबुआ थाना प्रभारी से सुरक्षा की मांग की है। संदीप ने एक वीडियो भी दैनिक जागरण को दी है, जिसमें धमकी देने का आरोपित आमिर कुरैशी पुलिस आयुक्त कार्यालय में सोफे पर आराम फरमाते हुए दिखाई दे रहा है। संदीप का कहना है कि गिरफ्तारी के बाद आरोपित को पुलिस अधिकारी ने पूछताछ के लिए बुलाया था, मगर उसके साथ आरोपितों जैसा व्यवहार नहीं किया गया। वह सोफे पर आराम फरमाता रहा।

गांव नवादा कोह निवासी यश बीए प्रथम वर्ष के छात्र हैं। उनका छोटा भाई हरिओम 11वीं कक्षा में पढ़ता है। 28 जून को दोनों भाई मोटरसाइकिल से ट्यूशन पढ़ने त्यागी मार्केट जा रहे थे। त्यागी मार्केट में उनके सामने चल रहे चालक ने अपना आटो अचानक गली में मोड़ दिया। इससे दोनों भाई आटो से टकराकर गिर पड़े। उन्होंने चालक को सही तरह आटो चलाने के लिए कहा। वहां मौजूद राहुल उर्फ दत्तू उर्फ आसिफ ने बिना वजह दोनों भाइयों के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। उसके चार-पांच साथी भी वहां आ गए। सभी ने मिलकर यश और उसके भाई को बुरी तरह पीटा। इतने में हमलावरों का एक और साथी आमिर कुरैशी वहां पहुंचा। उसने कहा कि दोनों भाइयों को अच्छा सबक सिखाया है। हरिओम ने गले में भगवा रंग का गमछा डाला हुआ था। आरोप है कि आमिर कुरैशी के बेटे ने दोनों भाइयों को धमकी दी कि अगर दोबारा मस्जिद के सामने से भगवा रंग का कपड़ा गले में डालकर निकले तो अंजाम बुरा होगा। इस मामले में पुलिस ने सोमवार को आमिर कुरैशी, लवकुश, करण और राहुल उर्फ दत्तू उर्फ आसिफ को गिरफ्तार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.