Move to Jagran APP

सूरजकुंड रोड पर स्कूटी सवार दो भाइयों को ट्रक ने कुचला

जागरण संवाददाता फरीदाबाद सूरजकुंड रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने ओवरटेक के चक्कर में स्कूटी सवार दो सगे भाईयों को कुचल दिया। एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ने कुछ देर बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया। उनकी पहचान फ्रेंड्स कॉलोनी ओल्ड फरीदाबाद चौक निवासी तरुण गर्ग (22 साल) और ध्रूव गर्ग (16 साल) के रूप में हुई है। कुछ सालों से तरुण भी दुकान का काम देख रहा था। वहीं ध्रूव गर्ग 10वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा था। विकास के दो ही बेटे थे ऐसे में परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 05:32 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2019 06:37 AM (IST)
सूरजकुंड रोड पर स्कूटी सवार दो भाइयों को ट्रक ने कुचला

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : सूरजकुंड रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने ओवरटेक के चक्कर में स्कूटी सवार दो सगे भाइयों को कुचल दिया। एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने कुछ देर बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया। उनकी पहचान फ्रेंड्स कॉलोनी ओल्ड फरीदाबाद चौक निवासी तरुण गर्ग (22 साल) और ध्रुव गर्ग (16 साल) के रूप में हुई है। उनके दादा विनोद गर्ग ओल्ड फरीदाबाद चौक पर लंबे समय से चाय व मिठाई की दुकान चलाते हैं। पिता विकास भी दुकान में हाथ बंटाते हैं। कुछ सालों से तरुण भी दुकान का काम देख रहा था। वहीं ध्रुव गर्ग 10वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा था। विकास के दो ही बेटे थे, ऐसे में परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

loksabha election banner

परिजनों ने बताया कि शनिवार रात तरुण और ध्रुव स्कूटी पर सवार होकर सूरजकुंड में आयोजित ममेरे भाई के सगाई समारोह में गए थे। उनके मामा दिल्ली में रहते हैं। रात करीब 10 बजे तक वे समारोह में रहे। इसके बाद वहां से घर के लिए निकले। रात करीब 10.30 बजे पीछे से आ रहे एक ट्रक ने ओवरटेक के चक्कर में उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। दोनों स्कूटी सहित सड़क पर गिरकर बुरी तरह जख्मी हो गए। तरुण ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। राहगीरों ने दोनों को एशियन अस्पताल भिजवाया। रात करीब 1 बजे डॉक्टरों ने ध्रुव को भी मृत घोषित कर दिया। उधर लोगों ने ट्रक चालक को भी मौके पर ही पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है।

चाचा गोवर्धनदास ने बताया कि दोनों भाई बेहद समझदार और अपने काम से काम रखने वाले थे। तरुण ने दुकान का काम संभाल लिया था, वहीं ध्रुव पढ़ाई पर ध्यान दे रहा था। पूरे परिवार की उम्मीदें उन पर टिकी हुई थीं। उनकी मौत के साथ ही ये उम्मीदें भी टूट गई हैं। आरोपित ट्रक चालक को हिरासत में लिया है। उसने बताया है कि सामने जा रही एक कार को ओवरटेक करने के चक्कर में हादसा हुआ। कार के आगे चल रही स्कूटी उसे दिखी नहीं। जैसे ही कार को ओवरटेक किया, अचानक स्कूटी आगे आ गई और टक्कर लग गई। उससे पूछताछ की जा रही है।

- अर्जुन देव, प्रभारी, सूरजकुंड थाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.