Move to Jagran APP

युवक के पास लड़की का आया फोन- बोली पैसे तैयार रखो, फि‍र कहानी में हुई पुल‍िस की इंट्री, जानें मामला

फरीदाबाद में कार पर लोन दिलाने का झांसा देकर ठगों ने गांव पाली में एक शख्स से 10 हजार रुपये ठग लिए। पुलिस इनमें से एक ठग को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई है।

By Edited By: Published: Thu, 20 Jun 2019 05:17 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2019 10:52 PM (IST)
युवक के पास लड़की का आया फोन- बोली पैसे तैयार रखो, फि‍र कहानी में हुई पुल‍िस की इंट्री, जानें मामला
युवक के पास लड़की का आया फोन- बोली पैसे तैयार रखो, फि‍र कहानी में हुई पुल‍िस की इंट्री, जानें मामला

फरीदाबाद, जेएनएन। कार पर लोन दिलाने का झांसा देकर ठगों ने गांव पाली में एक शख्स से 10 हजार रुपये ठग लिए। पुलिस इनमें से एक ठग को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई है। मूलरूप से दादरी गौतमबुद्ध नगर यूपी निवासी प्रमोद कुमार ने पुलिस को बताया कि मई में वह गांव पाली में रिश्तेदारी में आया हुआ था।

loksabha election banner

इसी दौरान उसके पास एक युवती ने बैंक कर्मी बनकर फोन किया। उसने प्रमोद कुमार को कार पर तुरंत लोन दिलाने की बात कही। प्रमोद कुमार ने लोन की इच्छा जताई। युवती ने बताया कि वह उनके पास एक युवक भेज रही है। उसे दो कैंसिल चेक, एक दस हजार रुपये का चेक और कार के कागजात देने होंगे। थोड़ी देर बाद ही एक युवक गांव पाली में प्रमोद कुमार के पास पहुंच गया।

प्रमोद कुमार ने उसे चेक व कागजात दे दिए। कुछ दिन बाद चेक के माध्यम से उनके खाते से 10 हजार रुपये निकल गए, मगर उन्हें लोन के रुपये नहीं मिले। जिन नंबरों से उनके पास कॉल आई थी, वे भी बंद हो गए। अब उन्होंने पुलिस को शिकायत दी।

मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि प्रमोद कुमार से चेक लेकर जाने वाला युवक पाली क्रशर जोन में आएगा। पुलिस टीम ने जाल बिछाकर उसे दबोच लिया। उसने अपना नाम तीर्थकुमार उर्फ राहुल बताया है। पाली चौकी प्रभारी प्रह्लाद ¨सह ने बताया कि अदालत से दो दिन की रिमांड लेकर आरोपित से पूछताछ की जा रही है। उसके साथियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.