फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। बदमाशाें ने राह चलते दो लोग को बीड़ी के बहाने रोकने की कोशिश की और मारपीट कर रुपये लूट लिए। बदमाशों की संख्या चार थी। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव नवादा के रहने वाले देवेश ने पुलिस को बताया कि वह सेक्टर-68 में नौकरी करता है।

जानें पूरा मामला

मंगलवार रात करीब सवा आठ बजे फैक्ट्री से छुट्टी होने के बाद वह अपने साथी प्रवेश के साथ पैदल घर लौट रहा था। जब वे लोग अमूल कंपनी के पास पहुंचे तो पीछे से तीन लोग उनके साथ चलने लगे। उन्होंने बीड़ी मांगी और रुकने के लिए कहा। देवेश और उसके साथी ने रुकने से इन्कार कर दिया। तब तक बदमाशों का एक और साथी मोटरसाइकिल लेकर वहां पहुंच गया। सभी ने मिलकर देवेश और प्रवेश के साथ मारपीट की। उनकी जेब में रखे आठ हजार रुपये लूट लिए। देवेश के सिर में चोट आई। बदमाशों के पास चाकू भी था। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है, बदमाशों की तलाश की जा रही है।

फरीदाबाद में कानून व्यवस्था को लेकर उठ रहे सवाल

फरीदाबाद में लूट के मामले इससे पहले भी कई बार दर्ज हो चुके है। इससे पहले एक ज्वेलर्स से करीब 32 लाख रुपये की लूट हुई है। बदमाशों ने 750 ग्राम सोने की भी लूट की थी। जानकारी के मुताबिक बदमाश जवाहर कॉलोनी स्थित एक ज्वेलर्स के पास आया था। यहां से निकल कर वह दिल्ली लौट रहा था। इसी दौरान लूटेरों ने घटना को अंजाम दिया था। इस मामले को लेकर पुलिस ने तुरंत जांच शुरू कर दी थी। 

यह भी पढ़ें- Faridabad Crime: चार बदमाशों ने राह चलते युवक को ईंट मारकर किया घायल, फिर लूटा मोबाइल

यह भी पढ़ें- Faridabad News: फरीदाबाद में ज्वैलर से 32 लाख और 750 ग्राम सोने की लूट, दिल्ली वापस जा रहा था पीड़ित

Edited By: Abhi Malviya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट