Move to Jagran APP

ऋषि के डांस का जलवा आज दिखेगा सारेगामापा में

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : सेक्टर-23 ए का रहने वाले ऋषि जी टीवी पर प्रसारित हो रहे

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Oct 2017 07:18 PM (IST)Updated: Sat, 28 Oct 2017 07:18 PM (IST)
ऋषि के डांस का जलवा आज दिखेगा सारेगामापा में

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : सेक्टर-23 ए का रहने वाले ऋषि जी टीवी पर प्रसारित हो रहे सारेगामापा लिटिल चैंप के ग्रैंड फिनाले में अपने डांस का जलवा बिखेरेंगे। 29 अक्टूबर रविवार शाम प्रसारित होने वाले इस ग्रैंड फिनाले में डांस इंडिया डांस सीनियर सीजन-6 के प्रतिभागियों को खास परफॉरमेंस के लिए बुलाया गया है। कई रियलिटी डांस शो में जलवा दिखा चुके ऋषि एक बार फिर रियलिटी शो का हिस्सा बनकर दर्शकों के दिलों पर राज करने की तैयारी में हैं।

loksabha election banner

ऋषि डीएवी शताब्दी कॉलेज के बीए प्रथम की पढाई कर रहा है। उसकी सफलता के लिए कॉलेज के प्राचार्य डॉ सतीश आहूजा और कल्चरल एक्टिविटी इंचार्ज डॉ सुनीति आहूजा, मुकेश बंसल और अन्य स्टाफ ने बधाई दी।

मां के सपने को पूरा करना है चाहता है ऋषि: ऋषि के पिता जगपाल ¨सह एक निजी कंपनी में काम करते हैं। बचपन में ही उसकी मां मंजू का एक्सीडेंट में स्वर्गवास हो गया था। मां उसे अच्छे डांसर के रूप में देखना चाहती थी। वह अपनी मां के सपना को पूरा करने के लिए मेहनत कर रहा है। चार साल की छोटी उम्र में ही उसकी मां ने डांस क्लास में दाखिला दिलवा दिया था। ऋषि अभी श्यामक डावर अकादमी मुंबई से डांस की ट्रे¨नग ले रहा है।

डीआईडी सीजन-2 से मिली थी पहचान: वर्ष 2012 में जीटीवी पर प्रसारित हुए डांस इंडिया डांस (डीआईडी) लिटिल मास्टर सीजन-2 में ऋषि ने टॉप-8 में पहचान बनाने में सफल रहे थे। मात्र 14 साल की उम्र में कई बड़ी हस्तियों के साथ काम करने का मौका मिला। उसके पिता ने बताया कि यह शो ऋषि ¨जदगी का टर्निंग प्वाइंट रहा। इसके बाद ¨हदुस्तान के हुनरबाज, चक धूमधूम, डीआईडी सीजन-6 में भी अपने डांस के जलवे दिखा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.