Move to Jagran APP

Faridabad Crime: महिला को झांसे में लिया, फिर सोने के कंगन लेकर फरार हुए बदमाश; पैसों के लेनदेन में युवक को गोली मारी

फरीदाबाद में बदमाशों ने एक महिला से कंगन को साफ करने बहाने से लिया और फिर कुछ ही देर कंगन को लेकर फरार हो गए। पीड़ित महिला ने केस दर्ज कराकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। उधर खेड़ी पुल थाना क्षेत्र में पैसों के लेनदेन को लेकर एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया। आगे दोनों घटनाओं के बारे में विस्तार से पढ़िए।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Tue, 09 Jul 2024 10:22 AM (IST)
फरीदाबाद में बदमाशों ने एक महिला से सोने के कंगन ठग लिए। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद। सैनिक कॉलोनी में एक ठगी का मामला सामने आया है। रेखा शर्मा ने थाना डबुआ में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह आठ जुलाई की दोपहर को घर पर थी। तभी दो अनजान व्यक्ति आए। वे बर्तन व टाइल्स साफ करने का पाउडर बेच रहे थे। इस दौरान उन्होंने रेखा के हाथ में सोने के कंगन देखकर कहा कि आपका कंगन गंदा हो गया है। हम इसे भी साफ कर देंगे।

महिला को झांसे में लेकर दिया वारदात को अंजाम

इसके बाद महिला ने उन दोनों को साफ करने के लिए सोने के कंगन दे दिए। थोड़ी देर तक उन्होंने कंगन को साफ करने का बहाना किया। इसके बाद वह दोनों सोने के कंगन लेकर फरार हो गए। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

पैसों के लेनदेन के चलते युवक को मारी गोली

फरीदाबाद के खेड़ी पुल थाना क्षेत्र में गोली मारने का मामला प्रकाश में आया है। पैसों के लेनदेन के चलते एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया। खेड़ी पुल थाना क्षेत्र के गांव दहला निवासी रामेश्वर ने मुकदमा दर्ज कराया है। उसने बताया कि उसका भाई सूरज और उसके साथ उसके दोस्त पियूष चौहान, राहुल त्यागी, नितिन त्यागी, प्रिंस त्यागी गांव मित्रोल में एक प्रोग्राम में गए हुए थे। वहीं, देर रात वापस फरीदाबाद में नीरज त्यागी ने प्रोग्राम में जाने के लिए कहा।

गोपी चौक पर मारी गोली

उसने बताया कि उसके भाई सूरज और नीरज त्यागी का आपस में पैसों का लेनदेन था। इसी वजह से अमृता अस्पताल के पास गोपी चौक पर सूरज के पांच दोस्तों ने उसके भाई को गोली मार दी। उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। भाई ने इसकी सूचना उसे दी।

यह भी पढ़ें- देवघर में बदमाशों ने दिनदहाड़े रोड पर मचाया तांडव, जमकर की हवाई फायरिंग; रंगदारी से जुड़ा ये है पूरा मामला

बताया गया कि सूरज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पांचों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर में खाैफनाक हत्याकांड; दोस्त की हत्या कर दो दिन तक घर में छिपाए रखा शव, कूड़ा बीनने वाले से फिंकवाई लाश